Virat Kohli talks to Chahal TV and reveals the reason behind his on field dance moves - VIDEO: विराट कोहली ने बताया, वह मैदान पर क्यों करने लगते हैं डांस DA Image
10 दिसंबर, 2019|8:47|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

VIDEO: विराट कोहली ने बताया, वह मैदान पर क्यों करने लगते हैं डांस

विराट कोहली ने 'चहल टीवी' के साथ बातचीत में बताया है कि वह मैदान पर क्यों अक्सर डांस करने लगते हैं...

virat kohli dance moves with chris gayle in guyana odi

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ​मैदान पर जितने आक्रामक नजर आते हैं उतना ही हंसते-खेलते हुए भी दिखते हैं। विराट को अक्सर​ क्रिकेट मैदान पर अपने साथी खिलाड़ियों के साथ मस्ती के मूड में देखा जाता है। वह डांस करते हुए भी देखे जाते हैं। विंडीज के खिलाफ गयाना में खेले गए पहले वनडे मुकाबले में भी विराट को क्रिस गेल के साथ डांस मूव्स करते हुए देखा गया था। 

विराट कोहली ने 'चहल टीवी' को दिया इंटरव्यू
पोर्ट ऑफ स्पेन में खेले गए सीरीज के दूसरे वनडे मुकाबले में विंडीज को 59 रनों से हराने के बाद विराट कोहली ने 'चहल टीवी' को इंटरव्यू दिया। इस इंटरव्यू में विराट ने मैदान पर अपने डांस करने के पीछे की वजह बताई। विराट ने 'चहल टीवी' के होस्ट युजवेंद्र चहल को बताया, 'मैं अऐसे माहौल में पला बढ़ा हूं कि जब कोई गाना सुनता हूं मेरे पैर थिरकने लगते हैं। मुझे डांस करने का मन करने लगता है।'

'गाना सुनते ही मेरा डांस करने का मन होता है'
विराट ने कहा, 'मैं मैदान पर होने का पूरा आनंद उठाता हूं। यह मेरे लिए किसी आशीर्वाद की तरह है। मैं कप्तान हूं या नहीं हूं इससे मेरे व्यक्तित्व पर कोई फर्क नहीं पड़ता। भगवान ने मुझे इतनी अच्छी जिंदगी और मौका दिया है कि मैं अपने देश के लिए खेल पा रहा हूं। मेरे लिए इन लम्हों का आनंद उठाना ज्यादा महत्वपूर्ण है। मैं मैदान पर खेल रहा होता हूं और गाना बज उठे तो मुझे डांस करने का मन करने लगता है।
इसलिए जब भी गाना बजता है मैं डांस करना शुरू कर देता हूं।'

Read Also: भुवनेश्वर कुमार ने लपका शानदार कैच, एक ही ओवर में पलटा मैच का रुख- VIDEO

सभी खेलों से जुड़े समाचार पढ़ें सबसे पहले Live Hindustan पर। अपने मोबाइल पर Live Hindustan पढ़ने के लिए डाउनलोड करें हमारा न्यूज एप। और देश-दुनिया की हर खबर से रहें अपडेट।    

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Virat Kohli talks to Chahal TV and reveals the reason behind his on field dance moves