DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

VIDEO: सिडनी में फ्लॉप हुए विराट कोहली ने जमकर की नेट प्रैक्टिस

सिडनी वनडे में महज 3 रन के निजी स्कोर पर आउट होने वाले कप्तान विराट कोहली ने एडिलेड, ओवल में खेले जाने वाले दूसरे वनडे मैच से पहले नेट्स पर जमकर बल्लेबाजी की प्रैक्टिस की है।

Virat Kohli (BCCI/Twitter)

भारतीय क्रिकेट टीम टेस्ट सीरीज में इतिहास रच चुकी है, लेकिन फिलहाल ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज गंवाने की कगार पर खड़ी है, जिससे बचने के लिए विराट कोहली की अगुवाई वाली मेहमान टीम को मंगलवार (15 जनवरी) को एडिलेड दूसरे वनडे में हर हाल में जीत की दरकार रहेगी। सिडनी क्रिकेट ग्राउंड (SCG) में खेले गए पहले वनडे में शिखर धवन गोल्डन डक पर आउट हो गए थे जबकि विराट कोहली भी तीन रन ही बना पाए थे। 

हालांकि, भारतीय टीम के बल्लेबाजों में प्रतिभा की कमी नहीं है और उनकी कोशिश रहेगी कि वे 'करो या मरो' के दूसरे वनडे में वापसी कर लें। एडिलेड में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच फरवरी 2012 में आखिरी वनडे में मेहमान टीम ने चार विकेट से जीत दर्ज की थी, जिसमें गौतम गंभीर ने अहम भूमिका निभाई थी।

INDvsAUS, 2nd ODI: एडिलेड वनडे में कुछ ऐसी हो सकती है भारत की प्लेइंग XI

सिडनी वनडे में महज 3 रन के निजी स्कोर पर आउट होने वाले कप्तान विराट कोहली ने एडिलेड, ओवल में खेले जाने वाले दूसरे वनडे मैच से पहले नेट्स पर जमकर बल्लेबाजी की प्रैक्टिस की है। बीसीसीआई ने अपने ऑफिशियल टि्वटर हैंडिल से विराट कोहली की नेट प्रैक्टिस का एक वीडियो शेयर किया है। 

बता दें कि भारत और ऑस्ट्रेलिया ने अब तक कुल 119 वनडे खेले हैं, जिसमें आस्ट्रेलिया एक मैच से बढ़त पर है। ऑस्ट्रेलिया का भारत के साथ वनडे  रिकॉर्ड 75-74 का है। दोनों टीमों ने एडिलेड में पांच वनडे खेले हैं, जिसमें भारत केवल एक ही जीत सका है। 

VIDEO: अनोखे तरीके से यॉर्कर की प्रैक्टिस कर रहे हैं भुवनेश्वर कुमार

आईसीसी वर्ल्डकप 2019 से कुछ दूरी पर खड़ी टीमों के लिए इस प्रारूप में अच्छा प्रदर्शन अहम है तो भारत के लिये विदेशी जमीन पर 50 ओवर प्रारूप में खुद को साबित करने की चुनौती भी है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Virat Kohli Sweats It Out In The Adelaide Nets Ahead Of 2nd ODI Watch Video