DA Image
Tuesday, November 30, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटENG vs IND: तीसरे टेस्ट में क्या रविचंद्रन अश्विन को प्लेइंग XI में मिलेगा मौका, विराट कोहली ने दिया ये जवाब

ENG vs IND: तीसरे टेस्ट में क्या रविचंद्रन अश्विन को प्लेइंग XI में मिलेगा मौका, विराट कोहली ने दिया ये जवाब

एजेंसी ,नई दिल्ली Ezaz Ahmad
Tue, 24 Aug 2021 09:44 PM
ENG vs IND: तीसरे टेस्ट में क्या रविचंद्रन अश्विन को प्लेइंग XI में मिलेगा मौका, विराट कोहली ने दिया ये जवाब

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने मंगलवार को कहा कि पिछले मैच में सफलता हासिल करने वाली टीम के संयोजन को बदलने का कोई कारण नहीं है, लेकिन अगर पिच स्पिनरों के अनुकूल हुई तो अनुभवी रविचंद्रन अश्विन को अंतिम एकादश में शामिल किया जा सकता है। ऑफ स्पिनर अश्विन को अंतिम एकादश में जगह नहीं देने पर हो रही बहस के बीच कोहली ने साफ कर दिया कि वह बुधवार से शुरू हो रहे मैच के लिए विनिंग प्लेइंग इलेवन में कोई बदलाव करने पर विचार नहीं कर रहे हैं। 

IND vs ENG: भारत की खतरनाक बॉलिंग अटैक से डरा टी20 का यह नंबर-1 बल्लेबाज, कहा- उनके गेंदबाज हर कंडिशंस में जीत सकते हैं

भारतीय टीम में चेतेश्वर पुजारा अपने खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं और ऐसा कयास लगा जा रहा है कि पुजारा की जगह सूर्यकमार यादव को टेस्ट में डेब्यू करने का मौका मिल सकता है। पुजारा और अजिंक्य रहाणे लंबे समय से खराब फॉर्म में चल रहे थे, लेकिन लॉर्ड्स टेस्ट की दूसरी पारी में दोनों ने फॉर्म में वापसी के संकेत दिए हैं, तो क्या ऐसे में टीम मैनेजमेंट इन दोनों को या फिर दोनों में से किसी एक को ड्रॉप करने के बारे में विचार करेगा? यह बड़ा सवाल बना हुआ है। सूर्यकुमार ने अपनी शानदार बल्लेबाजी से लिमिटेड ओवर क्रिकेट में तो जगह मजबूत कर ली है, लेकिन अभी तक उन्हें टेस्ट क्रिकेट खेलने का मौका नहीं मिला है।

IND vs ENG: तीसरे टेस्ट से पहले विराट कोहली ने कहा- यह गेंदबाज आंख से आंख मिलाकर खेलेगा और बल्लेबाजों को OUT करेगा

कोहली ने तीसरे टेस्ट की पूर्वसंध्या पर कहा, ' हमारे पास बदलाव करने का कोई कारण नहीं है, जब तक कि पिछले टेस्ट में खेलने वालों को चोट न लगी हो। आप विजयी संयोजन को छेड़ना नहीं चाहते, खासकर जब टीम ने दूसरे टेस्ट में इतनी अविश्वसनीय जीत हासिल की हो।' उन्होंने हालांकि यह भी कहा कि भारत पिच की स्थिति को देखते हुए अश्विन को खिलाने की कोशिश कर सकता है। उन्होंने कहा कि टीम प्रबंधन अश्विन पर फैसला करने से पहले आकलन करेगा कि तीसरे और चौथे दिन पिच का मिजाज कैसा रह सकता है। टीम में अगर अश्विन को मौका मिलता है तो रविन्द्र जडेजा अंतिम एकादश से बाहर हो सकते है।

कप्तान ने कहा, ' जहां तक अश्विन के खेलने का सवाल है तो हम पिच को देखकर काफी हैरान हैं। ईमानदारी से कहूं तो हम ऐसी पिचें देख रहे हैं, जिसकी मुझे उम्मीद नहीं थी। मैंने सोचा था कि पिच पर बहुत घास होगी। यह अधिक जीवंत होगी। लेकिन ऐसा नहीं हो रहा है।'

ENG vs IND: तीसरे टेस्ट में क्या रविचंद्रन अश्विन को प्लेइंग XI में मिलेगा मौका, विराट कोहली ने दिया ये जवाब
सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें