DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ICC World Cup 2019 INDvNZ Warm-up Match: तो क्या विराट कोहली पिच पढ़ने में फेल हो गए!

कप्तान विराट कोहली ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया। मैच के बाद विराट ने खुद माना कि पहले बल्लेबाजी का फैसला सही नहीं था।

virat kohli  afp

ICC World Cup 2019 India National Cricket Team: आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 का आगाज 30 मई को होना है। विश्व कप से पहले अपने पहले वॉर्म-अप मैच में टीम इंडिया को न्यूजीलैंड के खिलाफ छह विकेट से हार का सामना करना पड़ा। कप्तान विराट कोहली ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया। मैच के बाद विराट ने खुद माना कि पहले बल्लेबाजी का फैसला सही नहीं था।

विराट ने मैच के बाद कहा, 'दूसरी पारी में यह बिल्कुल अलग होगा। दूसरी पारी में विकेट में ज्यादा कुछ था नहीं। रविंद्र जडेजा ने अच्छी पारी खेली। 50 रन पर चार विकेट गंवाने के बाद 180 तक पहुंचना अच्छा एफर्ट था। विश्व कप जैसे टूर्नामेंट में अगर टॉप ऑर्डर फेल हो तो लोअर ऑर्डर को जिम्मेदारी उठानी ही होगी।' भारत की पूरी टीम 39.2 ओवर में 179 रनों पर सिमट गई थी, जवाब में न्यूजीलैंड ने 37.1 ओवर में चार विकेट पर 180 रन बनाकर मैच अपने नाम कर लिया।

CWC 2019: पहले प्रैक्टिस मैच में हार के बाद विराट कोहली ने कही ये बात

भारत को दूसरा प्रैक्टिस मैच बांग्लादेश के खिलाफ 28 मई को खेलना है। इसके बाद भारत का पहला विश्व कप मैच 5 जून को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ है। न्यूजीलैंड के खिलाफ रोहित शर्मा और शिखर धवन दो-दो रन बनाकर आउट हुए। वहीं विराट कोहली 18 रन बनाकर आउट हुए थे। हार्दिक पांड्या ने 37 गेंद पर 30 रन बनाए और रविंद्र जडेजा 50 गेंद पर 54 रन बनाकर आउट हुए।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Virat Kohli statement on warm-up match ICC Cricket World Cup India national cricket team India England cricket team Match