फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटIPL जीतने का सपना टूटा, लेकिन विराट कोहली की खेल भावना ने जीता लाखों का दिल

IPL जीतने का सपना टूटा, लेकिन विराट कोहली की खेल भावना ने जीता लाखों का दिल

IPL 2022: इंडियन प्रीमियर लीग के RCB और RR के बीच खेले गए क्वालीफायर 2 मैच में फैंस ने विराट कोहली के 'खेल भावना' की सराहना की है।

IPL जीतने का सपना टूटा, लेकिन विराट कोहली की खेल भावना ने जीता लाखों का दिल
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSat, 28 May 2022 03:03 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के स्टार विराट कोहली भले ही राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ दूसरे क्वालीफायर में जल्दी आउट हो गए हों, लेकिन उन्होंने मैच के पहले ओवर के दौरान अपने 'खेल भावना' के लिए प्रशंसकों से वाहवाही बटोरी है। आरसीबी की पारी के पहले ओवर के दौरान कोहली ने स्क्वायर लेग की ओर शॉट मारा और तेजी से एर सिंगल चुराया। इस बीच जोस बटलर ने डाइव लगाकर स्टंप पर सीधा थ्रो करने का प्रयास किया, लेकिन कोहली क्रीज के अंदर पहुंच गए थे। गेंद स्टंप्स पर नहीं लगी, लेकिन कोहली के पैर से लगते हुए लांग ऑफ की ओर चली गई।  

हालांकि गेंद पैर पर लगने के बाद विराट कोहली ने अपने दोनों हाथ ऊपर करके ये इशारा करने की कोशिश की वह ओवर थ्रो पर रन नहीं ले रहे हैं और ये भी माना कि गेंद उनसे लगकर गई है। भारतीय पूर्व कप्तान कोहली ने अपने द्वारा दिखाए गए इस खेल भावना से क्रिकेट प्रशंसकों का दिल जीत लिया। 

 

IPL 2022: विराट कोहली ने अपने पूरे करियर में इतनी गलतियां नहीं की होगी जितने उन्होंने आईपीएल 2022 में की है

राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ दूसरे क्वालीफायर में विराट कोहली कोहली तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा की आफ स्टम्प से बाहर जाती गेंद पर बल्ला अड़ाकर विकेट के पीछे कैच दे बैठे। पिछले ढाई साल से शतक नहीं बना सके कोहली अपने सबसे खराब दौर से जूझ रहे हैं। उन्होंने आईपीएल में 16 मैचों में 22.73 की औसत से 341 रन बनाये, जिसमें दो अर्धशतक शामिल थे। अधिकांश मैचों में उन्होंने पारी का आगाज किया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें