फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटविराट कोहली को अपने आउट होने के बारे में ज्यादा नहीं सोचना चाहिए, इंग्लैंड के पूर्व स्पिनर ने दी राय

विराट कोहली को अपने आउट होने के बारे में ज्यादा नहीं सोचना चाहिए, इंग्लैंड के पूर्व स्पिनर ने दी राय

इंग्लैंड के पूर्व स्पिनर ग्रीम स्वान ने कहा है कि बर्मिंघम में विराट कोहली जिस तरह आउट हुए, उससे उन्हें निराश नहीं होना चाहिए, क्योंकि वे पहले दिन काफी कंपोज दिखे और आउट होने पर निराश भी नजर आए। 

विराट कोहली को अपने आउट होने के बारे में ज्यादा नहीं सोचना चाहिए, इंग्लैंड के पूर्व स्पिनर ने दी राय
Vikash Gaurलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSat, 02 Jul 2022 08:19 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

इंग्लैंड के पूर्व ऑफ स्पिनर ग्रीम स्वान का कहना है कि भारतीय बल्लेबाज विराट कोहली को इंग्लैंड के खिलाफ 5वें टेस्ट की पहली पारी में बर्मिंघम में आउट होने के तरीके के बारे में ज्यादा चिंता करने की जरूरत नहीं है, क्योंकि वह मैदान पर थोड़े समय ही रहे, लेकिन कंपोज दिखे। विराट पहले दिन महज 11 रन बनाकर मैथ्यू पॉट्स की गेंद पर बोल्ड हो गए। गेंद उनके बल्ले के भीतरी किनारे को लेकर स्टंप्स से जा लगी। 

दाएं हाथ के बल्लेबाज विराट कोहली ने अपनी 19 गेंदों में 11 रन बनाए, जिसमें दो शानदार चौके लगाए, लेकिन वे जल्दी आउट हो गए तो एक बार फिर से उनकी फॉर्म पर सवाल उठने लगे। हालांकि, लीसेस्टरशायर के खिलाफ 4 दिवसीय वार्मअप मैच में विराट ने अर्धशतक जड़ा था। ऐसे में सभी को उम्मीद थी कि विराट कोहली बड़ी पारी खेलेंगे, लेकिन वे 11 रन के निजी स्कोर पर चलते बने।  

सोनी स्पोर्ट्स पर ग्रीम स्वान ने कहा, "मुझे कहना होगा कि उस अंदरूनी किनारे (लंच के बाद) और आज वह जिस गेंद पर आउट हुए, उसके अलावा कोहली वास्तव में वहां से बाहर दिख रहे थे। अगर आप उनके पैर देखते हैं, तो वह ऑफ स्टंप से बाहर निकलने की कोशिश कर रहे थे। मैं कहने जा रहा हूं कि वह काफी बदकिस्मत थे। मुझे नहीं लगता कि उन्हें इस बारे (आउट) में ज्यादा चिंता करनी चाहिए। वह कंपोज दिख रहे थे और वह रनों के लिए भूखे थे। जब वह आउट हुए तो बहुत निराश नजर आए।"  

लेटेस्ट Cricket News, Cricket Live Score, Cricket Schedule और T20 World Cup की खबरों को पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।
epaper