फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटविराट ने AB और मोर्गन संग शेयर की फोटो, लिखी दिल जीतने वाली बात

विराट ने AB और मोर्गन संग शेयर की फोटो, लिखी दिल जीतने वाली बात

फिलहाल टीम इंडिया से दूर भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने शनिवार को एक पुरानी फोटो शेयर की जिसमें वह इंग्लैंड के कप्तान इयोन मोर्गन और दक्षिण अफ्रीका के पूर्व कप्तान अब्राहम डिविलियर्स के साथ दिख...

विराट ने AB और मोर्गन संग शेयर की फोटो, लिखी दिल जीतने वाली बात
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSat, 26 Oct 2019 05:00 PM
ऐप पर पढ़ें

फिलहाल टीम इंडिया से दूर भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने शनिवार को एक पुरानी फोटो शेयर की जिसमें वह इंग्लैंड के कप्तान इयोन मोर्गन और दक्षिण अफ्रीका के पूर्व कप्तान अब्राहम डिविलियर्स के साथ दिख रहे हैं। इसमें तीनों खिलाड़ियों ने सूट पहना हुआ है।

इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए कैप्टन कोहली ने लिखा, "खेल के बारे में सबसे सुंदर बात यह है कि प्रतिद्वंद्विता केवल मैदान तक रहती है और सिर्फ एक मुस्कान और खुले दिमाग के साथ खिलाड़ियों के बीच सभी तनाव खत्म हो जाते हैं। मैदान पर कड़ी मेहनत करें लेकिन मैदान के बाहर हमेशा हंसते रहें। खेल के माध्यम से इतने सारे अद्भुत लोगों को जानने का मौका मिला।"

एक्टिंग के साथ दूसरी पारी खेलेंगे वसीम अकरम, इस फिल्म में आएंगे नजर

भारतीय कप्तान विराट कोहली को बांग्लादेश के खिलाफ 3 मैचों की टी-20 सीरीज के लिए आराम दिया गया है। विराट कोहली की गैरमौजूदगी में रोहित शर्मा टी-20 की कमान संभालेंगे। चयन समिति ने कोहली पर फैसला छोड़ा था कि वह ब्रेक चाहते हैं या फिर जारी रखना चाहते हैं। आखिरकार वह ब्रेक पर चले गए क्रिकेट से छुट्टी मिलने के बाद विराट कोहली अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं।

ब्रेक पर जाते ही पत्नी अनुष्का के साथ ऐसे छुट्टियां बिता रहे हैं कोहली 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें