फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटविराट कोहली ने अनुष्का के साथ शेयर की रोमांटिक PIC, ऐसा दिया कैप्शन

विराट कोहली ने अनुष्का के साथ शेयर की रोमांटिक PIC, ऐसा दिया कैप्शन

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने अपनी पत्नी और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के साथ एक रोमांटिक तस्वीर शेयर की है। विराट कोहली और अनुष्का शर्मा सोमवार को ही वेस्टइंडीज के दौरे से मुंबई वापस लौटे...

विराट कोहली ने अनुष्का के साथ शेयर की रोमांटिक PIC, ऐसा दिया कैप्शन
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीWed, 11 Sep 2019 02:29 PM
ऐप पर पढ़ें

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने अपनी पत्नी और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के साथ एक रोमांटिक तस्वीर शेयर की है। विराट कोहली और अनुष्का शर्मा सोमवार को ही वेस्टइंडीज के दौरे से मुंबई वापस लौटे हैं। दोनों को मुंबई एयरपोर्ट पर मैचिंग आउटफिट में स्पॉट किया गया था। वेस्टइंडीज में 3 मैचों की टी-20, वनडे और 2 मैचों की टेस्ट सीरीज जीतने के बाद अब विराट कोहली की नजरें दक्षिण अफ्रीका के साथ सीरीज पर हैं।

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच सीरीज का आगाज टी-20 के साथ होगा, जो धर्मशाला में खेला जाएगा। इस सीरीज के शुरू होने से पहले दिल्ली के फिरोज शाह कोटला स्टेडियम में कोहली स्टैंड का अनावरण होगा, जिसके बाद टीम इंडिया धर्मशाला रवाना हो जाएगी। दक्षिण अफ्रीका दौरे पर बिजी होने से पहले विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा के साथ एक रोमांटिक तस्वीर शेयर की है।

सोनम कपूर की 'द जोया फैक्टर' में नजर आए TikTok  'विराट कोहली', VIDEO हुआ वायरल

क्या इस तस्वीर को शेयर कर अश्विन-रोहित ने हार्दिक-राहुल को ट्रोल किया?

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की यह तस्वीर वेस्टइंडीज दौरे के दौरान की ही लग रही है। दोनों बीच पर रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं। विराट कोहली जहां शर्टलेस हैं, वहीं अनुष्का शर्मा बिकिनी में हैं। विराट कोहली ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए दिल का इमोजी बनाया है। फैन्स विराट-अनुष्का की इस रोमांटिक तस्वीर को काफी पसंद कर रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

❤️

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on

बता दें कि भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच 15 सितंबर से 22 सितंबर के बीच तीन मैचों की टी-20 सीरीज खेली जाएगी। इसके बाद 2 अक्टूबर से 23 अक्टूबर तक तीन मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जाएगी। 
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें