DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   क्रिकेट  ›  'ये तेज गेंदबाज हर दिन डॉमिनेट करते हैं', विराट कोहली ने शेयर की मोहम्मद सिराज और ईशांत शर्मा के साथ फोटो
क्रिकेट

'ये तेज गेंदबाज हर दिन डॉमिनेट करते हैं', विराट कोहली ने शेयर की मोहम्मद सिराज और ईशांत शर्मा के साथ फोटो

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Shubham Mishra
Mon, 14 Jun 2021 08:46 PM
'ये तेज गेंदबाज हर दिन डॉमिनेट करते हैं', विराट कोहली ने शेयर की मोहम्मद सिराज और ईशांत शर्मा के साथ फोटो

भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले जाने वाले वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबला में अब महज चार दिन बचे हैं। भारतीय टीम की हालिया फॉर्म को देखते हुए टीम को इस खिताब का प्रबल दावेदार माना जा रहा है। पिछले कुछ सालों में टीम इंडिया के तेज गेंदबाजों का प्रदर्शन काफी शानदार रहा है। ऐसे में डब्ल्यूटीसी के फाइनल में भी भारतीय तेज गेंदबाजों पर बड़ा दारमोदार होगा। इसी बीच, भारतीय कप्तान विराट कोहली ने तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा और मोहम्मद सिराज के साथ अपने ट्विटर फोटो शेयर की है। 

 

विराट ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'यह तेज गेंदबाज हर दिन डॉमिनेट करते हैं।' भारत के सामने फाइनल मुकाबले में सिलेक्शन को लेकर बड़ी समस्या है। मोहम्मद शमी और जसप्रीत बुमराह का बतौर तेज गेंदबाज खेलना तय माना जा रहा है, लेकिन ईशांत और सिराज में से किसे प्लेइंग इलेवन में जगह मिलेगी यह देखा काफी दिलचस्प होगा। खबरों के अनुसार भारतीय टीम मैनेजमेंट मोहम्मद सिराज को अंतिम ग्यारह में शामिल करना चाहती है। सिराज को अगर प्लेइंग इलेवन में जगह मिलती है तो ईशांत को टीम बैठना पड़ सकता है। हालांकि, ईशांत के पास 100 से ज्यादा टेस्ट मैचों का अनुभव मौजूद है, जिसको नजरअंदाज करना आसान नहीं होगा। 

हो गया ऐलान, WTC खिताब जीतते ही ट्रॉफी ही नहीं इतने करोड़ रुपये भी घर ले जाएगी विजेता टीम

मोहम्मद सिराज का प्रदर्शन ऑस्ट्रेलिया दौरे पर काफी शानदार रहा था और उन्होंने अपने डेब्यू मैच में ही काफी प्रभावित किया था। गाबा के मैदान पर मिली ऐतासिक जीत में सिराज ने दूसरी पारी में पांच विकेट झटके थे और अपनी उछाल लेती गेंदों से कंगारू बल्लेबाजों को जमकर परेशान किया था। सिराज अपनी इसी फॉर्म को इंग्लैंड के खिलाफ घरेलू टेस्ट सीरीज में भी कायम रखने में सफल रहे थे। आईपीएल 2021 में भी हैदराबाद के इस गेंदबाज ने काफी इंप्रेस किया था। 
 

संबंधित खबरें