फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेट'आपका दिल राह जानता है तो...', ऑस्ट्रेलिया सीरीज से पहले विराट कोहली ने शेयर की फिलॉसॉफिकल पोस्ट

'आपका दिल राह जानता है तो...', ऑस्ट्रेलिया सीरीज से पहले विराट कोहली ने शेयर की फिलॉसॉफिकल पोस्ट

Virat Kohli's Viral Post: भारतीय टीम के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली इन दिनों ब्रेक पर हैं। कोहली अब ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज में मैदान पर उतरेंगे। कोहली ने फिलॉसॉफिकल पोस्ट शेयर की है।

'आपका दिल राह जानता है तो...', ऑस्ट्रेलिया सीरीज से पहले विराट कोहली ने शेयर की फिलॉसॉफिकल पोस्ट
Md.akram लाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीWed, 01 Feb 2023 07:03 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

भारतीय टीम की 'रन मशीन' कहे जाने वाले विराट कोहली फिलहाल ब्रेक पर हैं। वह अपने परिवार के साथ क्वॉलिटी टाइम बिता रहे हैं। आखिरी बार न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में नजर आने वाले कोहली अब ऑस्ट्रेलिया के विरुद्ध टेस्ट सीरीज में मैदान पर उतरेंगे। भारत और कंगारू टीम के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज का आगाज 9 फरवरी से होगा। पहला मुकाबला नागपुर के विदर्भ क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला जाएगा। 

कोहली ने ऑस्ट्रेलिया सीरीज से पहले एक फिलॉसॉफिकल पोस्ट शेयर की है। कोहली ने बुधवार को इंस्टा स्टोरी पर वीरान रास्ते का फोटो साझा किया, जिसपर दार्शनिक संदेश था। कोहली ने मैसेज में लिखा, ''आपका दिल राह जानता है तो उस दिशा में दौड़िए।'' बता दें कि कोहली ने न्यूजीलैंड सीरीज में उतरने से पहले भी एक दार्शनिक मैसेज शेयर किया था, जिसमें हॉलीवुड एक्टर टॉम हैंक्स की क्लिप थी।

कोहली द्वारा शेयर किए गए वीडियो में हैंक्स कहते हैं, ''काश मुझे पता होता कि यह भी गुजर जाएगा। आपको फिलहाल बुरा लग रहा है? आपको गुस्सा आ रहा है? क्या आपको गुस्सा आ रहा है? यह भी गुजर जाएगा। आपको बहुत अच्छा लग रहा है। आपको लगता है कि आपको सभी उत्तर मालूम हैं।'

गौरतलब है कि कोहली इन दिनों अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा और बेटी वामिका के साथ उत्तराखंड के ऋषिकेश में हैं। वह ऋषिकेश में पूजा-पाठ के बाद अनुष्का और वामिका के साथ ट्रैकिंग पर निकल गए, जिसका फोटो उन्होंने ट्विटर पर शेयर किया। उनकी ट्रैकिंग की फोटो पर दो लाख से अधिक लाइक्स आ चुके हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें