फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटविराट कोहली ने शेयर की 1000वीं इंस्टाग्राम पोस्ट, पत्नी अनुष्का शर्मा ने दिया प्यारा रिऐक्शन

विराट कोहली ने शेयर की 1000वीं इंस्टाग्राम पोस्ट, पत्नी अनुष्का शर्मा ने दिया प्यारा रिऐक्शन

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने इंस्टाग्राम पर 1000वीं पोस्ट शेयर की है। विराट की यह पोस्ट काफी क्रीएटिव है। विराट ने एक फोटो शेयर की है, जिसमें 2008 के विराट कोहली 2020 के विराट कोहली के साथ नजर...

विराट कोहली ने शेयर की 1000वीं इंस्टाग्राम पोस्ट, पत्नी अनुष्का शर्मा ने दिया प्यारा रिऐक्शन
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीThu, 23 Jul 2020 01:04 PM
ऐप पर पढ़ें

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने इंस्टाग्राम पर 1000वीं पोस्ट शेयर की है। विराट की यह पोस्ट काफी क्रीएटिव है। विराट ने एक फोटो शेयर की है, जिसमें 2008 के विराट कोहली 2020 के विराट कोहली के साथ नजर आ रहे हैं। विराट ने अपनी दो तस्वीरों को मिलाकर यह फोटो बनाई है और इसके साथ दिल जीत लेने वाले कैप्शन भी लिखा है। विराट की इस पोस्ट पर पत्नी अनुष्का शर्मा ने भी रिऐक्शन दिया है। इसके अलावा हरभजन सिंह ने भी इस पोस्ट पर कमेंट किया है।

विराट ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, '2008 की 2020 से मुलाकात, इस दौरान काफी कुछ सीखा, आप सभी के प्यार और सपोर्ट के लिए शुक्रिया। यह मेरी 1000वीं पोस्ट है।' अनुष्का ने इस फोटो पर रिऐक्शन देते हुए कमेंट में दो दिल बनाए। वहीं भज्जी ने कमेंट में लिखा, '2030 तक ऐसे ही आगे बढ़ते रहिए।' विराट कोहली ने 2008 में इंटरनैशनल क्रिकेट में डेब्यू किया था। विराट का अभी तक का करियर शानदार रहा है। वो मौजूदा समय में दुनिया के सबसे सफल कप्तानों और बल्लेबाजों में शुमार हैं।

शोएब अख्तर ने उगला जहर- आईपीएल को कुछ नहीं होना चाहिए, टी20 वर्ल्ड कप जाए 'भाड़' में

anushka sharma s comment
harbhajan singh s comment

विराट कोहली ने 23 जून 2015 को इंस्टाग्राम पर पहली पोस्ट शेयर की थी। विराट सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। मार्च के बाद से कोविड-19 महामारी के चलते विराट क्रिकेट से ब्रेक पर ही हैं। भारतीय क्रिकेटर्स अभी तक ट्रेनिंग पर लौट नहीं पाए हैं। ज्यादातर क्रिकेटर्स अपने घर या आस-पास ग्राउंड में ही प्रैक्टिस कर रहे हैं।

सौरव गांगुली ने बताया, ड्रॉप होने के बाद भी बने रहे थे कैसे पॉजिटिव 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#grateful #heiswatching#believe. Everyday is a new beginning

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें