फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटविराट कोहली पंजाबी अवतार में आए नजर, ट्विटर पर शेयर किया वीडियो

विराट कोहली पंजाबी अवतार में आए नजर, ट्विटर पर शेयर किया वीडियो

टीम इंडिया के टेस्ट कप्तान विराट कोहली सोशल मीडिया में काफी सक्रिय रहते हैं। वो सोशल मीडिया में अक्सर अपने फैंस के लिए वीडियो और फोटो शेयर करते हैं। मैदान पर तो वो अपनी बेबाकी के लिए जाने ही जाते...

विराट कोहली पंजाबी अवतार में आए नजर, ट्विटर पर शेयर किया वीडियो
लाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीSun, 19 Dec 2021 03:58 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

टीम इंडिया के टेस्ट कप्तान विराट कोहली सोशल मीडिया में काफी सक्रिय रहते हैं। वो सोशल मीडिया में अक्सर अपने फैंस के लिए वीडियो और फोटो शेयर करते हैं। मैदान पर तो वो अपनी बेबाकी के लिए जाने ही जाते हैं। इस बार सोशल मीडिया में भी उनका जबरदस्त अंदाज देखने को मिला है। विराट कोहली ने जो वीडियो शेयर किया है। उसमें वो पंजाबी बोलते हुए नजर आ रहे हैं। वो इस वीडियो में काफी मस्ती कर रहे हैं। गौरतलब है कि विराट कोहली इस समय समय साउथ अफ्रीका में हैं, जहां टीम को तीन मैचों की टेस्ट और इतने ही मैचों की वनडे सीरीज खेलनी है।

विराट कोहली ने ट्विटर में शेयर अपने वीडियो में कहा,'हाय पेप, हमारा पिछला सीजन बेहतरीन था। आपकी एनर्जी देखकर मैं काफी खुश हूं और टीम के लिए चीयर कर रहा हूं।' इसके बाद उन्होंने पंजाबी में टीम को शुभकांमनाएं देते हुए कहा,'पेप, बोहत वदिया चल रहा है काम। तू कम खिचया है मैन सिटी विच, रुकणा नी हुण ठीक है। इस वारी वी टाइटल लै के जाणा है।' फैंस को कोहली का ये अंदाज काफी पसंद रहा है और वो जमकर इस पर अपने रिएक्शन दे रहे हैं। 

Ashes 2021-22: एशेज सीरीज पर कोरोना का साया, दो मीडियाकर्मी हुए कोविड पॉजिटिव

रविवार को  मैनचेस्टर सिटी और न्यूकासल का मुकाबला है। टीम इंडिया के टेस्ट कप्तान मैनचेस्टर सिटी के फैन हैं और उस टीम के साथ जुड़े भी हैं। वीडियो में जो जिस पेपे की बात कर रहे हैं वो मैनेचेस्टर सिटी के मैनेजर पेप गार्डियोला है। वनडे कप्तानी छीनने के बाद विराट-बीसीसीआई विवाद चर्चा में है। विराट ने कहा था कि उन्हें वनडे कप्तानी से हटाने के बारे में 8 दिसंबर को मीटिंग के बाद बताया गया था। उनकी जगह रोहित शर्मा को कप्तानी सौंपी गई है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें