फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटOMG! शादी के बाद कोहली ने किया कुछ ऐसा कि तोड़ दिया सचिन का रिकॉर्ड

OMG! शादी के बाद कोहली ने किया कुछ ऐसा कि तोड़ दिया सचिन का रिकॉर्ड

11 दिसंबर को इंडियन टीम के कैप्टन विराट कोहली और अनुष्का शर्मा हमेशा के लिए एक दूसरे के हो गए। दोनों का इस तरह गुपचुप तरीके से शादी करना सभी लोगों के लिए काफी चौंकाने वाली...

Sushmeetaनई दिल्ली, लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 13 Dec 2017 11:43 AM

शादी के बाद कोहली ने किया कुछ ऐसा कि तोड़ दिया सचिन का रिकॉर्ड

शादी के बाद कोहली ने किया कुछ ऐसा कि तोड़ दिया सचिन का रिकॉर्ड1 / 2

1 दिसंबर को इंडियन टीम के कैप्टन विराट कोहली और अनुष्का शर्मा हमेशा के लिए एक दूसरे के हो गए। दोनों का इस तरह गुपचुप तरीके से शादी करना सभी लोगों के लिए काफी चौंकाने वाली खबर थी। विराट और अनुष्का की शादी की फोटो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। 

लेकिन बता दें कि शादी के बाद विराट के नाम एक रिकॉर्ड जुड़ गया है। इस रिकॉर्ड में विराट ने सचिन तेंदुलकर को पीछे छोड़ दिया है। दरअसल, हुआ ये कि विराट ने अपनी शादी की जानकारी देते हुए जो ट्वीट किया था उसे 24 घंटों के अंदर ही लगभग 80 हजार बार रिट्वीट किया जा चुका है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक भारत में किसी भी क्रिकेटर का कोई ट्वीट इतना ज्यादा रिट्वीट नहीं हुआ होगा। विराट से पहले जिस क्रिकेटर के ट्वीट को सबसे ज्यादा रिट्वीट किया है वो है सचिन तेंदुलकर। 

दरअसल, साल 2013 में अपने संन्यास के बाद सचिन ने अपने चाहने वालों का शुक्रिया अदा करते हुए एक ट्वीट किया था। सचिन का ये ट्वीट लगभग 16 हजार बार रिट्वीट किया गया है। सचिन का ये ट्वीट साल 2013 में सबसे ज्यादा रिट्वीट होने वाला ट्वीट बना।

आगे की स्लाइड में पढ़ें काजोल को नहीं पसंद आया #Virushka, ट्वीट कर कही ये बात

काजोल को नहीं पसंद आया #Virushka, ट्वीट कर कही ये बात

काजोल को नहीं पसंद आया #Virushka, ट्वीट कर कही ये बात2 / 2

कोहली और अनुष्का की शादी के साथ ही #Virushka #VirushkaWEDDING हैशटैग भी जबरदस्त ट्रेंड करने लगा। जब से दोनों की शादी की खबरें आना शुरू हुई थीं तब से ही लोग दोनों को #Virushka के साथ बधाई दे रहे थे। लेकिन एक सेलेब्रिटी हैं जिन्हें ये नाम पसंद नहीं आया। जी हां, जहां लोग इस हैशटैग के साथ विराट-अनुष्का को बधाई दे रहे है।

इसी बीच काजोल ने भी विरुषका को बधाई तो दी लेकिन थोड़े अलग अंदाज में। काजोल ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा 'विराट कोहली और अनुष्का शर्मा को बेस्ट ऑफ लक और भविष्य के लिए शुभकामनाएं। बहरहाल, आप दोनों के अपने-अपने नाम ‘विरुष्का’ से ज्यादा अच्छे हैं। मुझे पूरी उम्मीद है कि आप दोनों की जोड़ी (Combo) साथ में कमाल करेगी।’