फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटIPL 2022 के लिए उत्साहित हैं विराट कोहली, लेकिन RCB से जुड़ी बड़ी जानकारी देते हुए रुक गए

IPL 2022 के लिए उत्साहित हैं विराट कोहली, लेकिन RCB से जुड़ी बड़ी जानकारी देते हुए रुक गए

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और धाकड़ बल्लेबाज विराट कोहली की निगाहें अभी तक श्रीलंका के खिलाफ बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में होने वाले पिंक बॉल टेस्ट मैच पर हैं। हालांकि, उनकी नजर अभी से...

IPL 2022 के लिए उत्साहित हैं विराट कोहली, लेकिन RCB से जुड़ी बड़ी जानकारी देते हुए रुक गए
Vikash Gaurलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीThu, 10 Mar 2022 03:25 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और धाकड़ बल्लेबाज विराट कोहली की निगाहें अभी तक श्रीलंका के खिलाफ बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में होने वाले पिंक बॉल टेस्ट मैच पर हैं। हालांकि, उनकी नजर अभी से रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर यानी आरसीबी के साथ इंडियन प्रीमियर लीग यानी आईपीएल 2022 के लिए जुड़ने के लिए बेताब हैं। इस बार वे टीम के कप्तान नहीं होंगे, लेकिन फिर भी वे नई एनर्जी के साथ आरसीबी के साथ दिखेंगे। 

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर यानी आरसीबी ने अपने ट्विटर हैंडल पर विराट कोहली का एक वीडियो फैंस के लिए शेयर किया है, जिसमें वे कह रहे हैं, "दोस्तो, आपके लिए एक अच्छी अपडेट है। हम बहुत जल्द अपने सीजन के लिए जा रहे हैं। कुछ ऐसा है, जिस वजह से मैं इस सीजन के लिए बहुत उत्साहित हूं। नई ऊर्जा के साथ आईपीएल के नए सीजन को लेकर उत्साहित हूं।" हालांकि, वे एक बड़ी अपडेट देने से पहले रुक गए, क्योंकि 12 मार्च को बड़ा ऐलान होने वाला है।   

दरअसल, आरसीबी अनबॉक्स नाम से एक इवेंट 12 मार्च को आयोजित करेगी, जिसमें इस बात का ऐलान होगा कि रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर यानी आरसीबी की कप्तान कौन होगा। टीम की जर्सी आईपीएल 2022 में कैसी होगी। इसके अलावा कई और भी चीजें आरसीबी से जुड़ी सामने आएंगी। हालांकि, आरसीबी की टीम इस बार अपने घरेलू मैदान पर नहीं खेलेगी, क्योंकि कोरोना वायरस महामारी से बचने के लिए सिर्फ दो शहरों में आईपीएल को सीमित किया गया है।

epaper