फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेट विराट कोहली को याद आया पाकिस्तान वाला मैच, इंस्टाग्राम पर दिया ये रिएक्शन

विराट कोहली को याद आया पाकिस्तान वाला मैच, इंस्टाग्राम पर दिया ये रिएक्शन

विराट कोहली को मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में 23 अक्टूबर को खेला गया वो मैच याद आ गया, जिसमें उन्होंने पाकिस्तान के खिलाफ दमदार पारी खेलकर टीम इंडिया को शानदार जीत दिलाने का काम किया था।  

 विराट कोहली को याद आया पाकिस्तान वाला मैच, इंस्टाग्राम पर दिया ये रिएक्शन
Vikash Gaurलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSat, 26 Nov 2022 10:20 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने 23 अक्टूबर 2022 को पाकिस्तान के खिलाफ मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में खेले गए टी20 वर्ल्ड कप 2022 के सुपर 12 के मैच को याद किया है। इस मुकाबले और इस मैच की एनर्जी को उन्होंने दिल के करीब बताया है। विराट कोहली के दम पर ही टीम इंडिया को पाकिस्तान के खिलाफ मेगा इवेंट के हाईवोल्टेज मैच में जीत मिली थी। 

दाएं हाथ के बल्लेबाज विराट कोहली ने अब इस मुकाबले की एक तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। उन्होंने इस फोटो के कैप्शन में लिखा, "23 अक्टूबर 2022 मेरे दिल में हमेशा खास रहेगा। क्रिकेट के खेल में ऐसी ऊर्जा पहले कभी महसूस नहीं हुई। क्या सुहानी शाम थी वो।" हालांकि, टीम इंडिया टी20 वर्ल्ड कप 2022 के सेमीफाइनल में इंग्लैंड से हार गई थी। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें, पाकिस्तान के खिलाफ उस मैच में भारत की हालत खराब थी, लेकिन नंबर तीन पर उतरे विराट कोहली एक छोर पर जमे हुए थे। उन्होंने 53 गेंदों में 6 चौके और 4 छक्कों की मदद से नाबाद 82 रन की पारी खेली थी। इसी के दम पर भारत को 4 विकेट से जीत मिली थी। इस पारी को विराट ने सबसे अच्छी पारी बताया था।  

लेटेस्ट Cricket News, Cricket Live Score, Cricket Schedule और T20 World Cup की खबरों को पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।