फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटविराट का खुलासा: हार के बाद ड्रेसिंग रूम में हंसती थी आरसीबी की टीम

विराट का खुलासा: हार के बाद ड्रेसिंग रूम में हंसती थी आरसीबी की टीम

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। आईपीएल का 10वां सीजन आरसीबी के लिए जितना खराब सीजन रहा, शायद इससे पहले कभी भी नहीं रहा। इतने बुरे रिकॉर्ड आरसीबी के...

विराट का खुलासा: हार के बाद ड्रेसिंग रूम में हंसती थी आरसीबी की टीम
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीThu, 11 May 2017 06:41 PM
ऐप पर पढ़ें

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। आईपीएल का 10वां सीजन आरसीबी के लिए जितना खराब सीजन रहा, शायद इससे पहले कभी भी नहीं रहा। इतने बुरे रिकॉर्ड आरसीबी के खिलाफ बने जोकि शायद पहले किसी भी टीम के लिए नहीं बने होंगे। आरसीबी की टीम इस आईपीएल में अभी तक 10 मैच हार चुकी है। हार का ऐसा रिकॉर्ड बनाया जोकि शर्मशार कर देने वाला है। 

IPL 10: विराट को लेकर रिकी पोंटिंग ने दिया बड़ा बयान, कहा...

हार पर हार झेलने वाली टीम आरसीबी के कप्तान विराट कोहली ने चैनल को दिए इंटरव्यू में बताया कि लगातार हार के बाद लोगों का फ्रस्टेशन और बार-बार उंगली उठने से पूरी टीम शर्मसार थी। पिछले मैच में ऐसा हुआ कि एक और हार के बाद चेंजिंग रूम में प्लेयर्स खुद की हार पर हंसना शुरू कर दिया। ऐसा इसलिए क्योंकि टीम में वर्ल्ड क्लास बैट्समैन के वाबजूद बुरी हार का सामना करना पड़ रहा है। 

IPL के 'फैंटास्टिक 4' खिलाड़ी: सेंचुरी से चूके, लेकिन जीता सभी का दिल

विराट ने आगे कहा कि इस सीजन में हमें बहुत कुछ सीख दी, मुझे उम्मीद है टीम के साथियों ने भी खुद के और अपने खेल के अनुभव से पता चला होगा। हमारी टीम अब इस हालात से उबरने की पूरी कोशिश करेगी और अब यह एक मौका है नए शुरूआत करने की।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें