फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटपिता बनने को विराट कोहली ने बताया जिंदगी का सबसे खास पल, ऐसे जाहिर की खुशी

पिता बनने को विराट कोहली ने बताया जिंदगी का सबसे खास पल, ऐसे जाहिर की खुशी

टीम इंडिया के कप्तान और स्टार बल्लेबाज विराट कोहली ने पिता बनने के समय को जिंदगी का सबसे खास पल बताया है। कोहली इस साल जनवरी में पिता बने थे, जिसके बाद उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट...

पिता बनने को विराट कोहली ने बताया जिंदगी का सबसे खास पल, ऐसे जाहिर की खुशी
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीThu, 04 Feb 2021 08:23 PM
ऐप पर पढ़ें

टीम इंडिया के कप्तान और स्टार बल्लेबाज विराट कोहली ने पिता बनने के समय को जिंदगी का सबसे खास पल बताया है। कोहली इस साल जनवरी में पिता बने थे, जिसके बाद उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए इस बात की जानकारी दी थी। हाल ही में विराट कोहली की वाइफ अनुष्का शर्मा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कोहली और अपनी बेटी के नाम का ऐलान किया था। अनुष्का ने एक प्यारा सा मैसेज लिखते हुए अपनी बेटी का नाम वामिका बताया था। अनुष्का के इस पोस्ट पर कोहली ने भी दिल छू लेने वाला कमेंट किया था। विराट इस समय भारतीय टीम के साथ चेन्नई में मौजूद हैं।

IND vs ENG: 79 विकेट चटका चुके जसप्रीत बुमराह पहली बार भारत में खेलेंगे टेस्ट मैच 

टाइम्स नाउ के साथ बातचीत करते हुए विराट कोहली ने अपने पिता बनने के पल को सबसे खास बताया। कोहली ने कहा, 'मेरी जिंदगी में पिता बनना अभी और हमेशा ही सबसे खास पल रहेगा। जो मैं कह रहा हूं उसको समझने के लिए इस चीज को अनुभव करना बेहद जरूरी है। दूसरी चीज, टीम के साथ मेरा कनेक्शन किसी भी स्थिति में कहीं नहीं जाएगा। खासतौर पर तब जब आपने अपना सबकुछ अपनी टीम को दिया हो।' ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आखिरी तीन टेस्ट मैच मिस करने के बाद विराट कोहली की इंग्लैंड के खिलाफ खेली जाने वाली चार मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए टीम में वापसी हुई है। 

पंत या साहा में से किसको मिलेगी प्लेइंग XI में जगह, कोहली ने दिया जवाब

इससे पहले, सोमवार को अनुष्का ने एक पोस्ट शेयर करते हुए अपनी बेटी के नाम का ऐलान किया था। अनुष्का शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा था, 'हम प्यार करते हुए एक साथ रहे, हमारे प्यार और विश्वास को 'वामिका' के आने से एक नया मुकाम मिला है। कुछ ही मिनटों में आंसू, खुशी, चिंता और आनंद- हर एक चीज का एहसास हुआ। हमारी नींद गायब है लेकिन दिल भरा है। आप सभी के प्यार और प्रार्थनाओं के लिए धन्यवाद।" अनुष्का के इस पोस्ट पर क्रिकेटरों समेत बॉलीवुड के कई दिग्गज लोगों ने कमेंट करते हुए नाम की तारीफ की थी। 
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें