फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटटीम इंडिया के साथ फोटो को लेकर पहली बार खुलकर बोलीं अनुष्का शर्मा

टीम इंडिया के साथ फोटो को लेकर पहली बार खुलकर बोलीं अनुष्का शर्मा

बॉलीवुड एक्ट्रेस और टीम इंडियाके कप्तान विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा ने सोमवार को कहा कि भारतीय क्रिकेट टीम के साथ उनकी फोटो खिंचवाने में कोई नियम नहीं तोड़ा गया है। लंदन में भारतीय...

टीम इंडिया के साथ फोटो को लेकर पहली बार खुलकर बोलीं अनुष्का शर्मा
लाइव हिन्दुस्तान टीम,मुंबईTue, 14 Aug 2018 04:22 PM
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड एक्ट्रेस और टीम इंडियाके कप्तान विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा ने सोमवार को कहा कि भारतीय क्रिकेट टीम के साथ उनकी फोटो खिंचवाने में कोई नियम नहीं तोड़ा गया है। लंदन में भारतीय उच्चायुक्त के कार्यालय में भारतीय क्रिकेट टीम के साथ ली गई एक फोटो को लेकर अनुष्का को सोशल मीडिया पर आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था।

इंग्लैंड के खिलाफ पहले दो टेस्ट मैचों में बल्लेबाजों की दुर्दशा देखते हुए क्या आपको लगता है कि आखिरी के दो टेस्ट मैचों के लिए रोहित शर्मा की टीम में वापसी होनी चाहिए?

अनुष्का ने कहा कि वो इन चीजों पर ध्यान नहीं देतीं। उन्होंने कहा कि इस फोटो में उनकी मौजूदगी से कोई नियम नहीं टूटा। उन्होंने कहा, ‘जिसे भी स्पष्टीकरण देना था, वो दे दिया गया। ट्रोलिंग की गई। मैं ट्रोल को लेकर प्रतिक्रिया नहीं देती, उनपर ध्यान भी नहीं देती।'

2018 CPL: शोएब मलिक के नाम T20 का बड़ा रिकॉर्ड, विराट कोहली और सुरेश रैना छूट गए बहुत पीछे

2018 ENG vs IND test series: टीम इंडिया के लिए एक अच्छी खबर, बुमराह हुए पूरी तरह फिट

अनुष्का ने कहा, 'जो भी हुआ वो दिशा-निर्देशों के अनुरूप था। जो भी होगा, वो दिशा-निर्देशों के तहत होगा। ये बेकार का मुद्दा है।' फोटो में अनुष्का अपने पति विराट और पूरी टीम के साथ नजर आ रही हैं। तस्वीर उच्चायुक्त के कार्यालय में एक आधिकारिक डिनर के दौरान ली गई थी।

बीसीसीआई ने भी फोटो अपने ट्विटर हैंडल पर डाली थी और उसे भी फैन्स की आलोचना का सामना करना पड़ा जिनका कहना था कि क्रिकेट संघ ने दूसरे खिलाड़ियों की पत्नियों या गर्लफ्रेंड को आमंत्रित ना कर नियम तोड़े। बाद में बीसीसीआई सूत्रों ने बताया कि अनुष्का को उच्चायुक्त और उनकी पत्नी ने आमंत्रित किया था और उनकी मौजूदगी दिशा-निर्देशों के तहत थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें