DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

PIC: वर्ल्ड कप टीम के कप्तानों के बीच छाया विराट का 'किंग स्टाइल'

विराट कोहली का बैठने का अंदाज बाकी खिलाड़ियों से न सिर्फ अलग दिख रहा है, बल्कि उनके चेहरे पर मुस्कान के साथ दुनिया की दूसरे नंबर की वनडे टीम का नेतृत्व करने का आत्मविश्वास भी दिखाई दे रहा है। 

virat kohli  bcci twitter

विश्वकप (ICC World Cup 2019) के शुरू होने से एक सप्ताह पहले आईसीसी टूर्नामेंट में हिस्सा लेने वाली सभी क्रिकेट टीमों के कप्तानों का फोटोशूट जारी किया गया है, लेकिन इसमें जिस शख्स ने अपने अंदाज से सारी लाइम लाइट बटोरी वह रहे भारतीय कप्तान विराट कोहली। भारतीय टीम के स्टाइलिश कप्तान विराट का फोटोशूट में बैठने का अंदाज सोशल मीडिया पर प्रशंसकों को भी खूब पसंद आ रहा है।

इंग्लैंड एंड वेल्स में 30 मई से शुरू होने जा रहे आईसीसी क्रिकेट विश्वकप की शुरुआत से पूर्व लंदन में परंपरागत तौर पर संवाददाता सम्मेलन आयोजित किया गया था, जहां टूर्नामेंट में भाग ले रही सभी टीमों के कप्तानों का एक साथ फोटोशूट किया गया। फोटोशूट में विराट गजब के अंदाज में दिखे। विराट का बैठने का अंदाज बाकी खिलाड़ियों से न सिर्फ अलग दिख रहा है बल्कि उनके चेहरे पर मुस्कान के साथ दुनिया की दूसरे नंबर की वनडे टीम का नेतृत्व करने का आत्मविश्वास भी दिखाई दे रहा है। 

CWC 2019: भारत-पाक मैच को लेकर विराट कोहली ने कही ये बात

विराट का यह अंदाज सोशल मीडिया पर प्रशसंको द्वारा खूब पसंद किया जा रहा हैं। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) द्वारा जारी की गयी फोटो में विराट आत्मविश्वास से भरे हुए दिख रहे हैं। फोटो में उनके साथ टूर्नामेंट में भाग ले रही अन्य 9 टीमों के कप्तान भी शामिल हैं लेकिन विराट के बैठने का अंदाज सभी को भा रहा हैं। 

भारत विश्वकप में अपना पहला मुकाबला 5 जून को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेलेगा। संवाददाता सम्मेलन में कप्तान विराट ने विश्वकप कौन जीतेगा के सवाल पर कहा, “मेरा मानना है कि हमें विश्व में हर मैदान पर प्रशंसकों का खूब समर्थन मिलता हैं लेकिन मैं आरोन फिंच से सहमत हूं कि इंग्लैंड इन परिस्थितियों में टूर्नामेंट की सबसे मजबूत टीम है। मैं हालांकि इयोन मॉर्गन से भी सहमत हूं कि सभी 10 टीमें संतुलित और बेहद मजबूत हैं।”

30 साल के खिलाड़ी ने कहा, “टूर्नामेंट हमें 4 सालों में एक बार खेलना होता है जो इसे अधिक चुनौतीपूर्ण बनाता है और यह ही विश्वकप की सबसे ख़ास बात है। यह अब तक का सबसे चुनौतीपूर्ण विश्वकप है जिसमें सभी काफी मजबूत हैं।” 

INDvsNZ,CWC 2019: प्लेइंगXI से लेकर पिच रिपोर्ट तक, जानें यहां सबकुछ

विश्वकप 30 मई से इंग्लैंड और वेल्स में शुरू होने जा रहा है। टूर्नामेंट के शुरू होने से परंपरागत तौर पर हर बार सभी टीमों के कप्तानों का एक साथ फोटोशूट होता हैं। इससे पहले विराट ने भारतीय टीम के इंग्लैंड रवाना होने पर पूरे दल की फोटो भी सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी। टीम इंडिया के कई खिलाड़ियों की हवाई जहाज पर 'पबजी' गेम खेलते हुए फोटो भी लोगों को खूब पंसद आई थी।

फोटोशूट में भारतीय टीम के कप्तान विराट के अलावा दक्षिण अफ्रीका के कप्तान फाफ डुप्लेसी, ऑस्ट्रेलिया के एरोन फिंच, इंग्लैंड के इयोन मॉर्गन, पाकिस्तान के सरफ़राज अहमद, न्यूजीलैंड के केन विलियम्सन, बंगलादेश के मशरफे मुर्तजा, श्रीलंका के दिमुथ करूणारत्ने, अफगानिस्तान के गुलबदीन नाएब और वेस्टइंडीज के कप्तान जेसन होल्डर शामिल हुए।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Virat Kohli s King Pose in this Photo of Cricket World Cup 2019 Captains fans impressed