DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

RCBvCSK: धौनी ने जड़ा IPL 12 का सबसे लंबा SIX, Video उड़ा देगा आपके होश

उमेश यादव की गेंद पर यह छक्का जड़ा गया था। उस समय चेन्नई सुपर किंग्स को जीत के लिए 5 गेंद पर 22 रनों की जरूरत थी और इसके बाद 4 गेंद पर 16 रनों की जरूरत हो गई।

ms dhoni  photo credit  bcci

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के खिलाफ एक रन से हार का सामना करना पड़ा। कप्तान महेंद्र सिंह धौनी ने 48 गेंद पर नॉटआउट 84 रनों की धमाकेदार पारी खेली, लेकिन टीम को जीत तक नहीं पहुंचा सके। धौनी ने अपनी पारी के दौरान सात शानदार छक्के जड़े, लेकिन एक छक्का ऐसा था, जिसे देखकर हर किसी की आंखें खुली की खुली रह गईं।

मौजूदा सीजन का यह सबसे लंबा छक्का भी था। धौनी ने आखिरी ओवर की दूसरी गेंद पर जो छक्का जड़ा वो 111 मीटर लंबा छक्का था। इस तरह से धौनी ने इस सीजन में हार्दिक पांड्या को पीछे छोड़ दिया। हार्दिक पांड्या ने 104 मीटर लंबा छक्का जड़ा था, जो मौजूदा सीजन का सबसे लंबा छक्का था। धौनी ने जब 111 मीटर लंबा छक्का जड़ा, तो गेंद स्टेडियम के बाहर चली गई।

RCBvCSK: मैच के बाद धौनी को लेकर ये क्या बोल गए विराट कोहली

RCB vs CSK: धौनी की 'डबल सेंचुरी', गेल और डिविलियर्स से फिर भी रह गए पीछे

उमेश यादव की गेंद पर यह छक्का जड़ा गया था। उस समय चेन्नई सुपर किंग्स को जीत के लिए 5 गेंद पर 22 रनों की जरूरत थी और इसके बाद 4 गेंद पर 16 रनों की जरूरत हो गई। हालांकि अंत में चेन्नई सुपर किंग्स को एक रन से हार का सामना करना पड़ा। 

धौनी का 111 मीटर लंबा छक्का देखने के लिए यहां क्लिक करें... 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Virat Kohli Royal Challengers Bangalore MS Dhoni Indian Premier League Chennai Super Kings India national cricket team MS Dhoni hits 111 meters long six watch here