DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

INDvsAUS: एमएस धौनी के घरेलू मैदान के साथ कायम है विराट कोहली का रोमांस

झारखंड स्टेट क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेले गए इस मैच में महेंद्र सिंह धौनी का बल्ला जहां एक बार फिर खामोश रहा तो वहीं कप्तान विराट कोहली का इस मैदान के साथ रोमांस जारी रहा।

Virat Kohli and MS Dhoni.jpg

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पांच वनडे मैचों की सीरीज का तीसरा मुकाबला महेंद्र सिंह धौनी के गृहनगर यानी रांची में खेला गया। झारखंड स्टेट क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेले गए इस मैच में महेंद्र सिंह धौनी का बल्ला जहां एक बार फिर खामोश रहा तो वहीं कप्तान विराट कोहली का इस मैदान के साथ रोमांस जारी रहा। इस मैच से पहले एमएस धौनी ने इस मैच से पहले रांची के जेएससीए स्टेडियम ने 3 वनडे की दो पारियों में 21 रन बनाए थे। इस मैच में एडम जम्पा की गेंद पर बोल्ड होने से पहले उन्होंने 26 रन बनाए। इस तरह जेएससीए स्टेडियम में धौनी का आंकड़ा 4 वनडे की तीन पारियों में कुल 47 रन रहा।

Read Also: INDvsAUS: विराट कोहली ने एबी डिविलयर्स को पीछे छोड़ बनाया एक और विश्व रिकॉर्ड

रांची में धौनी का बल्ला खामोश तो विराट के बल्ले ने उगले हैं रन
वहीं, इसके उलट मौजूदा कप्तान विराट कोहली ने इस मुकाबले से पहले जेएससीए स्टेडियम में 3 वनडे की तीन पारियों में एक शतक और एक अर्धशतक की मदद से कुल 261 रन बनाए थे। इस दौरान उनका सर्वश्रेष्ठ स्कोर नाबाद 139 रन था, जो उन्होंने 16 नवंबर, 2014 को श्री लंका के खिलाफ बनाया था। जेएससीए स्टेडियम में अपना चौथा वनडे मैच खेल रहे विराट कोहली ने 95 गेंदों में 16 चौकों और 1 छक्के की मदद से 123 रनों की शानदार शतकीय पारी खेली। यह वनडे में उनका 41वां शतक है। इसके साथ ही धौनी के घरेलू मैदान पर विराट का आंकड़ा 4 वनडे की चार पारियों में 2 शतक और 1 अर्धशतक की मदद से 383 रन हो गया है।

सभी खेलों से जुड़े समाचार पढ़ें सबसे पहले Live Hindustan पर। अपने मोबाइल पर Live Hindustan पढ़ने के लिए डाउनलोड करें हमारा न्यूज एप। और देश-दुनिया की हर खबर से रहें अपडेट।  

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Virat Kohli Romance continues with MS Dhoni home ground Jharkhand State Cricket Association Stadium Ranchi