अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

OMG! अनुष्का नहीं हैं विराट का पहला प्यार, इस एक्ट्रेस को पसंद करते थे कोहली

फिल्म देखने के बाद हो गए थे इस एक्ट्रेस के फैन
फिल्म देखने के बाद हो गए थे इस एक्ट्रेस के फैन

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा को लेकर आए दिन खबरें आती रहती हैं। कभी दोनों के रिलेशन की खबरों ने सुर्खियां बनाई तो कभी ब्रेकअप की। बीते दिन खबर आ रही थी कि दोनों बहुत जल्द शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं और इसके लिए दोनों इटली रवाना हो सकते हैं। लेकिम अनुष्का ने इन सब बातों को नकारते हुए ये साफ कर दिया है कि अभी कोई शादी का सीन नहीं है। अभी यह खबर थोड़ी ठंडी हुई ही थी कि अभी एक और खबर ने जोर पकड़ लिया है। वह है विराट का पहला प्यार। जी हां खबर आ रही हैं कि विराट का पहला प्यार अनुष्का नहीं बल्कि बॉलीवुड की दूसरी एक्ट्रेस थी। लेकिन इन बातों में कितनी सच्चाई है ये तो विराट ही खुद बता सकते हैं। 

VIDEO: Flying Kiss से सात वचनों तक, ऐसी है विराट-अनुष्का की love story

भारत के साथ मैच ड्रॉ होने पर श्रीलंकाई कप्तान चांदीमल ने किया ये बड़ा खुलासा

आगे की स्लाइड में जानें विराट के पहले प्यार के बारे में...

एक झलक पाने की थी इच्छा
एक झलक पाने की थी इच्छा

कुछ समय पहले विराट और अनुष्का की ब्रेकअप की खबरों नें फैंस का दिल तोड़ दिया था। लेकिन फिल्म 'सुल्तान' के बाद से दोनों फिर करीब आए और आज दोनों बिना किसी झिझक के ओपनली पार्टीज और इवेंट्स में साथ नजर आते हैं। विराट अब बिना किसी शर्म के अनुष्का के बारे में बात करते हैं। यहां तक कि कोहली के ट्रिप खाली समय में अनुष्का भी पहुंच जाती हैं। और सिर्फ कोहली ही नहीं बल्कि पूरी टीम के साथ मस्ती करती नजर आती हैं। लेकिन इन सब के बीच एक इंटरव्यू में खुद विराट ने बताया था कि वह एक टाइम में बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा के बहुत बड़े फैन थे और उनसे एक बार मिलना चाहते थे। 

विराट ने बताया कि करिश्म की 'जुड़वा' देखने के बाद वह उनके फैन हो गए थे और उन्हें बहुत ज्यादा पसंद करने लगे थे। उनकी झलक पाने के लिए बेकरार थे। लेकिन विराट का ये प्यार परवान नहीं चढ़ सका और उन्होंने बिजनसमैन संजय से शादी कर ली। लेकिन अब विराट अनुष्का से प्यार करते हैं और मीडिया में खुलकर बोलते हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:virat kohli revealed anushka is not his first love