फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटOhh! विराट कोहली ने खोला दिल का राज, बताया नहीं पसंद अनुष्का की....

Ohh! विराट कोहली ने खोला दिल का राज, बताया नहीं पसंद अनुष्का की....

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा को लेकर आए दिन खबरें आती रहती हैं। दोनों को साथ में कई बार स्पॉट भी किया गया, लेकिन फिर भी दोनों ने आज तक अपना रिलेशन एक्सेप्ट नहीं किया है।

Sushmeetaनई दिल्ली, लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 04 Oct 2017 06:19 PM

विराट कोहली ने खोला दिल का राज, बताया नहीं पसंद अनुष्का की....

विराट कोहली ने खोला दिल का राज, बताया नहीं पसंद अनुष्का की....1 / 2

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा को लेकर आए दिन खबरें आती रहती हैं। दोनों को साथ में कई बार स्पॉट भी किया गया, लेकिन फिर भी दोनों ने आज तक अपना रिलेशन एक्सेप्ट नहीं किया है। अब हाल ही में विराट एक चैट शो की शूटिंग के लिए दिल्ली पहुंचे थे। ये चैट शो आमिर खान की फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार के प्रमोशन के लिए था। इस दौरान विराट और आमिर के बीच काफी बातचीत हुई। इस दौरान विराट ने अनुष्का को लेकर कई खुलासे किए।

दरअसल, चैट शो के दौरान आमिर ने विराट से कहा कि वो अपनी गर्लफ्रेंड की अच्छी और बुरी बात बताएं। इस पर विराट ने कहा कि उनकी गर्लफ्रेंड की सबसे अच्छी बात ये है कि वो बहुत ही ईमानदार और केयरिंग हैं।

WOW!...तो इस लड़की को डेट कर रहे हैं भुवनेश्वर कुमार, फोटो शेयर कर कहा 'बेटर हाफ'

WOW! धौनी की बेटी से मिले ये बॉलीवुड एक्टर, जीवा के बारे में बतायी ये खास बात

आगे की स्लाइड में पढ़ें अनुष्का की बुरी आदतों पर क्या बोले विराट

विराट-अनुष्का

विराट-अनुष्का2 / 2

विराट से जब बुरी आदतों के बारे में पूछा तो वो उन्होंने झटके से कहा कि उनकी गर्लफ्रेंड लेट आती हैं और उन्हें ये सब पसंद नहीं है। विराट की मानें तो उनकी गर्लफ्रेंड हमेशा 5- 7 मिनट देर से आती हैं।

खैर विराट ने तो ये बात कह दी, लेकिन कहीं उनका ये बयान उन पर भारी न पड़ जाए। वैसे विराट की एक बात तो माननी पड़ेगी की वो अनुष्का के बारे में बात करने से कभी कतराते नहीं हैं। इसके साथ ही वो सोशल मीडिया पर भी अपनी और अनुष्का की तस्वीरें शेयर करते रहते हैं।

खुलासा : पांड्या ने दिया जवाब, मिस्ट्री गर्ल से बताया ये रिश्ता

यहां बुर्का पहनकर महिलायें खेलती हैं क्रिकेट, जानें बड़ी वजह