DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

रोहित शर्मा ने पहचाना विराट कोहली का नाम, तो ऐसा था कप्तान का रिएक्शन- VIDEO

रवींद्र जडेजा ने विराट कोहली की नकल उतारी, जिसे समझने में रोहित को कुछ समय लगा। लेकिन जैसे उन्होंने नाम लिया, दोनों फिर जोर-जोर से हंसने लगे।

ravindra jadeja  rohit sharma  virat kohli  bcci twitter

Ind vs WI ODI Series India vs West Indies, Virat Kohli Rohit Sharma: आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 के सेमीफाइनल में भारत की हार के बाद से भारतीय कप्तान विराट कोहली  (Virat Kohli) और उपकप्तान रोहित (Rohit Sharma) शर्मा के बीच मतभेद की खबरें तेजी से उभर कर सामने आई थीं, लेकिन विराट कोहली ने वेस्टइंडीज के साथ होने वाली टी-20 सीरीज के लिए अमेरिका रवाना होने से पहले टीम में मतभेद की किसी भी तरह की खबरों से इनकार किया था। इस बीच टीम इंडिया के खिलाड़ियो हेड्स अप चैलेंज खेला। इस चैलेंज के दौरान रोहित शर्मा ने जब विराट कोहली का नाम पहचान लिया तो भारतीय कप्तान का रिएक्शन हैरानी वाला था। 

दरअसल, इस चैलेंज के दौरान रोहित शर्मा के हाथ में एक कार्ड था। इस पर विराट कोहली का नाम लिखा हुआ था, जिसे रोहित देख नहीं सकते थे। रोहित शर्मा के सामने रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) खड़े थे। उन्हें विराट कोहली की नकल करके दिखानी थी, ताकि रोहित शर्मा बोर्ड पर लिखे खिलाड़ी का नाम पहचान सकें।

एमएस धौनी के घर आया नया मेहमान, माही को मिस कर रहीं हैं पत्नी साक्षी

IND A vs WI A: गिल के दोहरे शतक के बाद सोलोजानो-किंग के अर्धशतक, ड्रॉ की तरफ तीसरा टेस्ट

रवींद्र जडेजा ने विराट कोहली की नकल करते दिखाई। रोहित शर्मा पहचान गए और विराट कोहली का नाम ले दिया। जडेजा ने विराट की नकल उतारी, जिसे समझने में रोहित को कुछ समय लगा। लेकिन जैसे उन्होंने नाम लिया, दोनों फिर जोर-जोर से हंसने लगे। इसके बाद वहीं कुछ दूर बैठे विराट कोहली ने मुस्कुराते हुए बुमराह और रोहित से पूछा- क्या किया। जडेजा ने एक बार फिर से विराट की नकल करते दिखाई और तीनों खिलाड़ी फिर हंसने लगे। बीसीसीआई ने इस वीडियो को अपने ऑफिशियल टि्वटर हैंडिल से शेयर किया है, जिसे फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं। 

बता दें कि विराट कोहली और रोहित शर्मा के मनमुटाव की खबरों के बीच पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर ने भी अपनी राय रखी है। गावस्कर का कहना है कि कोहली और रोहित अगर छत पर चढ़कर चल्ला-चिल्लाकर भी कहें कि कोई टीम में और खिलाड़ियों के बीच कोई मनमुटाव नहीं तो भी ये कहानी खत्म नहीं होगी और यह जारी रहेगी। उन्होंने कहा, “जो भी ऐसी बातें फैला रहा है, वो भारतीय क्रिकेट का शुभचिंतक नहीं है। कई बार ऐसा होता है कि टीम का कोई परेशान खिलाड़ी ऐसी अफवाहों को हवा देता है। उसकी जलन भावना से पूरी टीम को नुकसान होता है। फिर कुछ एडमिनिस्ट्रेटर ऐसी खबरों में राजनीति भी करते हैं।”

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Virat Kohli Reaction When Rohit Sharma Guessed His Name in Dumb Charades watch video