DA Image
29 जून, 2020|1:20|IST

अगली स्टोरी

हरभजन सिंह के वर्कआउट VIDEO पर विराट कोहली का मजेदार कमेंट, बिल्डिंग कांप रही है

हरभजन ने लॉकडाउन के दौरान वर्कआउट का एक वीडियो पोस्ट किया। विराट कोहली ने हरभजन सिंह के वर्कआउट वीडियो पर मजेदार कमेंट किया है।

virat kohli  pti   harbhjan singh  instagram

कोरोना वायरस के चलते पिछले काफी समय से मैदान सूने पड़े हैं। सभी क्रिकेट टूर्नामेंट स्थगित या रद्द हो चुके हैं। आईपीएल 2020 अनिश्चितकाल के स्थगित हो चुका है। इसी साल अक्टूबर में होने वाले आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप पर भी खतरे के बादल मंडरा रहे हैं। लॉकडाउन में खिलाड़ी परिवार के साथ वक्त बिता रहे हैं और साथ ही सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव नजर आ रहे हैं। टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली लगातार सोशल मीडिया पर सक्रिय दिखाई पड़ रहे हैं। अपने वर्कआउट वीडियो शेयर करने के साथ-साथ विराट दूसरे खिलाड़ियों के वर्कआउट वीडियोज पर अक्सर कमेंट भी करते रहते हैं।

इस बार उन्होंने हरभजन सिंह के वर्कआउट वीडियो पर मजेदार कमेंट किया है। उनके इस कमेंट के बाद फैन्स ने भी काफी मजे लिए हैं। इस दौरान कोहली दिग्गज स्पिनर हरभजन सिंह के साथ एक मजेदार बेंटर से जुड़े। इसकी शुरुआत उस समय हुई जब हरभजन ने लॉकडाउन के दौरान वर्कआउट का एक वीडियो पोस्ट किया। 

लॉकडाउन में विराट कोहली ने पहली बार की यह टॉप एक्सरसाइज, देखें- VIDEO

उन्होंने अपने फैन्स को फिटनेस के कुछ गोल बताए। भारतीय क्रिकेटर डंबल से ही घर पर एक्सराइज कर रहे हैं। हरभजन ने कैप्शन दिया- एक्सरसाइज़ जरूरी है। इंस्टाग्राम पर अपनी पोस्ट को हरभजन ने एकदम सादा रखा। इस पर विराट कोहली ने इस पर मजेदार ढंग से प्रतिक्रिया दी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Exercise Must 👍

A post shared by Harbhajan Turbanator Singh (@harbhajan3) on

विराट कोहली ने हरभजन सिंह के इस वर्कआउट वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा- वैल डन पाजी, बिल्डिंग कांप रही है, मगर थोड़ी थोड़ी। विराट के इस कमेंट के बाद फैन्स और दूसरे क्रिकेटरों ने भी भज्जी के इस वीडियो पर जमकर कमेंट किए।

harbhjan singh instagram

बता दें कि हरभजन सिंह को इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें संस्करण में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम से खेलना था। लेकिन 2020 का पूरा कैलेंडर ही अस्त व्यस्त हो गया है। हरभजन ने अपना आखिरी इंटरनेशनल मैच 2016 में कोहली के नेतृत्व में टी-20 खेला था। हरभजन को उम्मीद है कि वह अब भी इंडियन प्रीमियर लीग के मुख्य बल्लेबाजों को परेशान कर सकते हैं। 

'काश वसीम अकरम और वकार यूनुस के खिलाफ खेलते विराट कोहली'

उन्होंने कहा, ''मैं आईपीएल में अच्छी गेंदबाजी कर सकता हूं। इसमें मैदान छोटे होते हैं और बल्लेबाज आक्रामक।'' इस लीग में दुनिया के सबसे खतरनाक बल्लेबाज शामिल होते हैं और उन्हें गेंदबाजी करना बड़ी चुनौती होती है। 39 वर्षीय हरभजन आईपीएल में सबसे अधिक 150 विकेट ले चुके हैं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Virat Kohli reaction on Harbhajan Singh workout video says Building kamp rahi aa will leave you in split watch