फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटमैच के बाद विराट ने किया खुलासा- क्यों आउट होने पर रह गए थे हैरान

मैच के बाद विराट ने किया खुलासा- क्यों आउट होने पर रह गए थे हैरान

भारतीय क्रिकेट टीम को इंग्लैंड के खिलाफ तीन मैचों की सीरीज के आखिरी और निर्णायक वनडे में आठ विकेट से हार का सामना करना पड़ा। सीरीज का आखिरी वनडे में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली 71 रन बनाकर आउट...

मैच के बाद विराट ने किया खुलासा- क्यों आउट होने पर रह गए थे हैरान
लाइव हिन्दुस्तान टीम,लीड्सWed, 18 Jul 2018 01:45 PM
ऐप पर पढ़ें

भारतीय क्रिकेट टीम को इंग्लैंड के खिलाफ तीन मैचों की सीरीज के आखिरी और निर्णायक वनडे में आठ विकेट से हार का सामना करना पड़ा। सीरीज का आखिरी वनडे में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली 71 रन बनाकर आउट हो गए थे। विराट का विकेट आदिल राशिद के खाते में गया, जिन्होंने विराट को क्लीन बोल्ड किया था। बोल्ड होने के बाद विराट कुछ देर क्रीज पर फ्रीज हो गए थे और उनके चेहरे पर हैरानी साफ नजर आ रही थी।

विराट के एक्सप्रेशन को लेकर सोशल मीडिया पर तमाम कमेंट्स भी आए। मैच के बाद विराट ने इस बात का खुलासा किया कि क्यों आखिर आदिल राशिद की उस गेंद पर वो हैरान रह गए थे। विराट ने अपने आउट होने को लेकर कहा, 'मैं अंडर-19 के दिनों से राशिद के खिलाफ खेल रहा हूं और ये गेंद बहुत ही खतरनाक थी। ये उन गेंदों में से एक थी, जिस पर खेलने के बाद आप बस 'WOW' कह सकते हैं। मुझे हैरानी होती है कि उसकी गेंदों में टर्न समय के साथ कम हुआ है, लेकिन ये गेंद शानदार थी।

भारत की हार पर वीरेंद्र सहवाग का ये ट्वीट जीत लेगा आपका दिल

PICS: सलवार-सूट में बिंदी लगाकर मैच देखने आईं अनुष्का, आए ऐसे कमेंट्स

आप भी देखिए वीडियो, कैसे विराट इस गेंद पर आउट होने के बाद क्रीज पर ही खड़े रह गए...

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें