DA Image
19 सितम्बर, 2020|4:39|IST

अगली स्टोरी

एमएस धोनी के संन्यास के ऐलान से इमोशनल हुए कप्तान विराट कोहली, कुछ ऐसा है रिऐक्शन

virat kohli and ms dhoni  getty images

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने महेंद्र सिंह धोनी के संन्यास पर प्रतिक्रिया दी है। विराट ने ट्विटर के जरिए कहा कि वो काफी भावुक महसूस कर रहे हैं। विराट ने धोनी की कप्तानी में ही अपने करियर का आगाज किया था और धोनी ने उन्हें काफी सपोर्ट भी किया है। धोनी ने जब टेस्ट क्रिकेट से अचानक अलविदा कहा था, तो विराट ने ही टीम इंडिया की कप्तानी संभाली थी। धोनी के वनडे और टी20 इंटरनैशनल क्रिकेट की कप्तानी छोड़ने के बाद विराट ही तीनों फॉर्मैट में कप्तान बने। 

मैदान याद करेगा धोनी की बल्लेबाजी, MS के रिटायरमेंट पर किसने क्या कहा

विराट ने ट्विटर पर धोनी की फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'एक दिन हर क्रिकेटर के सफर का अंत होता है, लेकिन जब आप किसी को बहुत करीब से जाते हैं और वो इस फैसले का ऐलान करता है, तो आप बहुत भावुक महसूस करते हैं। आपने जो भी इस देश के लिए किया, वो हमेशा लोगों के दिल में रहेगा... लेकिन एक-दूसरे के लिए हमारी जो मुचुअल रिस्पेक्ट रही है वो हमेशा मेरे साथ रहेगी। लोगों ने आपकी अचीवमेंट्स देखीं, मैंने आपको एक शख्स के तौर पर जाना। सबके लिए शुक्रिया कप्तान।' इसके अलावा विराट ने सुरेश रैना के संन्यास पर भी ट्विटर के जरिए अपनी प्रतिक्रिया दी है। विराट ने लिखा, 'टॉप करियर के लिए भावेश बधाई। आगे के लिए गुडलक।'

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान धोनी ने इंटरनैशनल क्रिकेट को कहा अलविदा

विराट पहले भी कह चुके हैं कि भले ही अब वो टीम इंडिया के कप्तान हैं, लेकिन धोनी हमेशा उनके कप्तान रहेंगे। विराट और धोनी के बीच काफी करीबी रिश्ता रहा है। दोनों ने मिलकर टीम इंडिया को कई मैचों में जीत दिलाई है। यह पहला मौका नहीं है, जब धोनी ने अपने संन्यास के फैसले से सबको चौंका दिया। धोनी इससे पहले टेस्ट क्रिकेट से भी अचानक संन्यास की घोषणा कर चुके हैं। धोनी ने वनडे और टी20 इंटरनैशनल कप्तानी के छोड़ने का ऐलान भी ऐसे ही अचानक किया था।
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Virat Kohli reacted on MS Dhoni retirement tweeted Every cricketer has to end his journey one day