DA Image
23 फरवरी, 2020|6:30|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कंगारुओं की जमीन पर उन्हें मात देने इस 'चैंपियन' के साथ ऑस्ट्रेलिया पहुंचे विराट कोहली

Virat Kohli (File Photo)

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 21 नवंबर से शुरू होने वाली टी20 सीरीज के लिए विराट कोहली ऑस्ट्रेलिया पहुंच चुके हैं। विराट अपनी सेना के साथ कंगारुओं की जमीन पर उन्हें हराने के लिए तैयार हैं। इसी बीच विराट ने अपने इंस्टाग्राम पर टीम के एक खास खिलाड़ी के साथ फोटो शेयर की है जिसमें उन्होंने उसे 'चैंपियन' बताया है।

दरअसल विराट ने भारतीय क्रिकेट टीम के युवा विकेटकीपर, बल्लेबाज ऋषभ पंत के साथ सेल्फी शेयर की है। अपनी पोस्ट उन्होंने लिखा, 'ऑस्ट्रेलिया में वापस...अगले कुछ हफ्ते इस चैंपियन के साथ पूरी तरह तैयार हैं'। बता दें कि तीन मैचों की टी20 सीरीज 21 नवंबर से खेली जानी है और इसके बाद 6 दिसंबर से चार मैचों की टेस्ट सीरीज का आगाज होगा। टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने दौरे पर रवाना होने से पहले भी इस दौरे को लेकर काफी बातें कहीं हैं। इस दौरान उनकी सबसे बड़ी चिंता भी सामने आई।
IPL 2019: DD ने रिषभ पंत को दी बड़ी रकम, कर ली धौनी-रोहित की बराबरी

विराट ने कहा, हमारे गेंदबाज इस समय लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं और ये बात इंग्लैंड दौरे में सामने आई थी। बल्लेबाजों को ही अपना फोकस सुधारना होगा और टीम के लिए रन बनाने होंगे। इंग्लैंड और दक्षिण अफ्रीका में टेस्ट सीरीज के दौरान गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया था, लेकिन विराट को छोड़कर बाकी बल्लेबाजों ने निराश किया था। विराट को भी टीम की इस कमी के बारे में पता है और यही उनकी चिंता भी है। विराट ने कहा, इस दौरे पर हमारा फोकस इस बात पर रहेगा कि बल्लेबाज एक यूनिट के तौर पर अच्छा प्रदर्शन करें।
ind vs aus: ऑस्ट्रेलिया रवाना होने से पहले सामने आई कप्तान विराट की सबसे बड़ी चिंता

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#ViratKohli clicks a selfie with #RishabhPant after arriving in Australia. #TeamIndia

A post shared by Circle of Cricket (@circleofcricket) on

सचिन को याद कर भावुक हुए विराट कोहली, कहा- तुलना करना शर्मनाक 

 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:virat kohli reached australia with this champion for india australia t20 series