DA Image
Saturday, December 4, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटविराट कोहली की RCB ऐसी टीम नहीं जो IPL 2020 की ट्रॉफी उठा सके: माइकल वॉन

विराट कोहली की RCB ऐसी टीम नहीं जो IPL 2020 की ट्रॉफी उठा सके: माइकल वॉन

लाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीRakesh Kumar
Tue, 03 Nov 2020 04:42 PM
विराट कोहली की RCB ऐसी टीम नहीं जो IPL 2020 की ट्रॉफी उठा सके: माइकल वॉन

अबुधाबी में सोमवार को खेले गए आईपीएल 2020 के अपने आखिरी लीग मैच में दिल्ली कैपिटल्स के हाथों 6 विकेट से हारने के बावजूद रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर प्लेऑफ के लिए जगह बनाने में कामयाब रही। लगातार चार हार के बावजूद बैंगलोर की टीम दिल्ली को 17.3 ओवर तक जीत से रोककर 14 अंक के साथ प्लेऑफ में पहुंची। टीम ने कोलकाता नाइट राइडर्स को नेट रन रेट के आधार पर पछाड़ा। नाइट राइडर्स के भी 14 अंक हैं।

अब कोहली की कप्तानी वाले बैंगलोर का मुकाबला प्लेऑफ में जगह बनाने वाली चौथी टीम से होगा और प्लेऑफ में पहुंचने वाली आखिरी टीम का फैसला सनराइजर्स हैदराबाद और मुंबई इंडियंस के बीच होने वाले अंतिम लीग मैच से होगा। हैदराबाद की टीम अगर जीत दर्ज करती है, तो प्लेऑफ में जगह बनाएगी, जबकि उसकी हार पर नाइट राइडर्स नॉकआउट खेलेगा।

शेन वॉटसन ने संन्यास लेने के बाद इस अंदाज में CSK के सभी फैन्स को कहा शुक्रिया, देखें VIDEO

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने हालांकि उम्मीद जताई कि आरसीबी के पास इतनी क्षमता नहीं है कि वह लगातार तीन मैच जीतकर टूर्नामेंट के इतिहास में पहली बार आईपीएल ट्रॉफी अपने नाम कर ले। वॉन ने क्रिकबज से कहा, "क्या आरसीबी की टीम इस साल जीत सकती है? मैंने शुरू से ही कहा है कि सामूहिक तौर पर उनके पास जीतने का माद्दा नहीं है।"

विश्व कप विजेता कप्तान कपिल देव ने कहा, बगैर इसके एमएस धोनी का IPL में अच्छा प्रदर्शन करना असंभव

इसके साथ ही उन्होंने कहा, "देखिए 2020 में कुछ भी मुमकिन हो सकता है, पूरी दुनिया अस्त-व्यस्त हो गई है, तो ऐसे में कोई नहीं जानता कि आगे क्या होने वाला है। हो सकता है विराट कोहली बाएं हाथ से बल्लेबाजी करें और मैच जीत जाएं।" इंग्लैंड के पूर्व कप्तान ने कहा कि आरसीबी के पास जो खिलाड़ी हैं, वे काफी नहीं हैं। प्लेऑफ के दबाव में खेलने की वजह से बैंगलोर को लगातार चार मैचों में हार का मुंह देखना पड़ा है।

विराट कोहली की RCB ऐसी टीम नहीं जो IPL 2020 की ट्रॉफी उठा सके: माइकल वॉन
सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें