फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेट IPL से पहले एक साथ नजर आए कोहली-राशिद, देखें VIDEO

IPL से पहले एक साथ नजर आए कोहली-राशिद, देखें VIDEO

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2019) की तैयारी सभी टीमों ने शुरू कर दी है। खिलाड़ियों ने आईपीएल के 12वें सीजन के शुरू होने से पहले खिलाड़ियों ने प्रमोशन विज्ञापनों की शूटिंग भी शुरू कर दी है। इसी कड़ी में...

 IPL से पहले एक साथ नजर आए कोहली-राशिद, देखें VIDEO
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीTue, 19 Feb 2019 12:45 PM
ऐप पर पढ़ें

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2019) की तैयारी सभी टीमों ने शुरू कर दी है। खिलाड़ियों ने आईपीएल के 12वें सीजन के शुरू होने से पहले खिलाड़ियों ने प्रमोशन विज्ञापनों की शूटिंग भी शुरू कर दी है। इसी कड़ी में रॉयल चैलेंजर बैंगलोर (RCB) के कप्तान विराट कोहली और सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के राशिद खान को आईपीएल के एक शूट के दौरान साथ देखा गया। 

आईपीएल 2019 की शुरुआत मार्च के आखिर में होगी। हालांकि, इसका शेड्यूल अभी तय नहीं हुआ है। लोकसभा चुनावों की तारीख तय होने के बाद ही आईपीएल का शेड्यूल घोषित किया जाएगा।

VIDEO: युवराज सिंह ने अनोखे अंदाज में जड़ा छक्का, हैरान रह गया गेंदबाज

पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धौनी, रविचंद्रन अश्विन, दिनेश कार्तिक भी इस शूट पर मौजूद थे। शूट में ऐसा लग रहा है कि कोहली राशिद को यह बताने की कोशिश कर रहे हैं कि वह कहां हैं और उन्हें कहां जाना है। दोनों क्रिकेटर अपने अपने देशों में बेहद लोकप्रिय हैं। दोनों एक दूसरे को बहुत अच्छी तरह जानते हैं और दोनों के बीच अच्छी अंडरस्टेंडिंग है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by VirushkaUpdates 💖 (@virushka.fc) on

विदेशी खिलाड़ी भी आईपीएल में शामिल होने के लिए भारत आने के लिए तैयार हैं। चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाड़ी सैम बिलिंग्स भारत आने को लेकर काफी एक्साइडेट हैं और उन्होंने एक तस्वीर भी शेयर की है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sam Billings (@sambillings) on

इस बीच भारत टी-20 और वनडे सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया की मेजबानी कर रहा है। ये दोनों देशों के लिए अच्छा अवसर होगा कि ये विश्व कप से पहले अपनी टीमों तय कर लें। 

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज में विराट कोहली की भी वापसी हो रही है। न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन वनडे बाद कोहली रेस्ट पर थे। कोहली के आने से भारतीय बल्लेबाजी में और गहराई आ जाएगी। टी-20 सीरीज 24 फरवरी से शुरु हो रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें