Virat Kohli provides tickets to Charulata Patel and his family for India vs Sri Lanka Cricket World Cup Match at Headingley Leeds - ICC CWC 2019: विराट कोहली ने निभाया वादा, भारत vs श्रीलंका का मैच देखने पहुंचीं चारुलता DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ICC CWC 2019: विराट कोहली ने निभाया वादा, भारत vs श्रीलंका का मैच देखने पहुंचीं चारुलता

भारत और बांग्लादेश के बीच गत 2 जुलाई को खेले गए विश्व कप मैच में सबकी निगाहें दर्शक दीर्घा में मौजूद एक 87 वर्षीय महिला दर्शक पर टिकी हुई थीं। उनका नाम है चारुलता पटेल।

charulata patel jpg

भारत और बांग्लादेश के बीच गत 2 जुलाई को खेले गए विश्व कप मैच में सबकी निगाहें दर्शक दीर्घा में मौजूद एक 87 वर्षीय महिला दर्शक पर टिकी हुई थीं। उनका नाम है चारुलता पटेल। मैच के बाद चारुलता से टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और ओपनर रोहित शर्मा ने भी मुलाकात की थी। जब लीड्स में भारत और श्री लंका के बीच मैच शुरू हुआ तो सभी की निगाहें चारुलता को ढूंढ रही थीं। मैच शुरू होने के कुछ ही देर बाद बीसीसीआई ने ऑफिशल ट्विटर अकाउंट पर उनकी एक तस्वीर शेयर की। बीसीसीआई ने लिखा, 'जैसा कि कप्तान विराट कोहली ने टिकट का वादा किया था और वह यहां हैं। सुपरफैन चारुलता जी अपनी फैमिली के साथ मैच का लुत्फ उठाइए।' बीसीसीआई ने उनकी तस्वीर के साथ ही विराट कोहली का एक पत्र भी पोस्ट किया। 

पत्र में लिखा था, 'डियर चारुलता जी, हमारी टीम के प्रति आपका प्यार और जज्बा देखना बहुत ही प्रेरणादायक है। अपनी फैमिली के साथ मैच का लुत्फ उठाइए। बहुत सारा प्यार।' आपको जानकर हैरानी होगी कि चारुलता टीम इंडिया को चियर करने के लिए काफी पहले से स्टेडियम में जाती रही हैं। जब कपिल देव की कप्तानी में भारत ने 1983 में पहली बार विश्व खिताब जीता था, तब भी चारुलता पटेल दर्शकों के बीच थीं। महिंद्रा समूह के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने भी उन्हें टिकट देने की पेशकश की थी। व्हीलचेयर पर बैठकर हाथ में तिरंगा थामे यह 87 वर्षीय फैन चारुलता पटेल सोशल मीडिया पर छा गई थीं। चारुलता ने इस पूरे विश्व कप में टीम इंडिया को चीयर करती रही हैं और  भारत के चैंपियन बनने की भगवान से कामना कर रही हैं।

सभी खेलों से जुड़े समाचार पढ़ें सबसे पहले Live Hindustan पर। अपने मोबाइल पर Live Hindustan पढ़ने के लिए डाउनलोड करें हमारा न्यूज एप। और देश-दुनिया की हर खबर से रहें अपडेट।  

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Virat Kohli provides tickets to Charulata Patel and his family for India vs Sri Lanka Cricket World Cup Match at Headingley Leeds