फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटPulwama Terror Attack: शहीदों के सम्मान में विराट कोहली ने लिया बड़ा फैसला

Pulwama Terror Attack: शहीदों के सम्मान में विराट कोहली ने लिया बड़ा फैसला

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) के 40 शहीद हुए जवानों पर टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली भी सदमे में हैं। पूरा देश इस घटना से शोक में डूबा हुआ है। ऐसे में विराट कोहली ने...

Pulwama Terror Attack: शहीदों के सम्मान में विराट कोहली ने लिया बड़ा फैसला
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSat, 16 Feb 2019 03:36 PM
ऐप पर पढ़ें

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) के 40 शहीद हुए जवानों पर टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली भी सदमे में हैं। पूरा देश इस घटना से शोक में डूबा हुआ है। ऐसे में विराट कोहली ने एक बड़ा फैसला लिया है। 

विराट कोहली ने एक बड़ा फैसला लेते हुए उनकी फाउंडेशन द्वारा दिए जाने वाले इंडियन स्पोर्ट्स ऑनर पुरस्कारों को पोस्टपोंड कर दिया है। अब ये पुरस्कार बाद में दिए जाएंगे। बता दें कि यह पुरस्कार शनिवार (16 फरवरी) को दिए जाने थे। भारतीय खेल सम्मान आरपी-संजीव गोयनका ग्रुप और विराट कोहली फाउंडेशन का संयुक्त प्रयास है।

पुलवामा आतंकी हमला: खेल जगत में शोक की लहर, शहीदों को किया नमन

विराट कोहली ने यह फैसला सीआरपीएफ जवानों की शहादत का सम्मान करते हुए लिया है। उन्होंने टि्वटर पर इस बात की जानकारी दी है। उन्होंने आरपी-एसजी स्पोर्ट्स ऑनर ईवेंट को पोस्टपोंड करने की घोषणा की है। उन्होंने टि्वटर पर लिखा- दुख के इन पलों में हमने इस ईवेंट को पोस्टपोंड कर दिया है। यह ईवेंट आज होना था।

Pulwama Terror Attack: शिखर धवन ने शेयर किया इमोशनल VIDEO, लिखा ये भावुक संदेश

उन्होंने कहा, '' इस कार्यक्रम में मनोरंजन और खेल जगत से जुड़ी दिग्गज हस्तियों को शामिल होना था। सम्मान समारोह से जुड़े हर साझेदार, सभी खिलाड़ियों और प्रतिनिधियों को इसकी सूचना दे दी गई है। जब भारत अपने जवानों की शहादत पर शोक मना रहा है, ऐसे समय में हमें कार्यक्रम की मेजबानी करना स्वीकार्य नहीं है।''

इससे पहले विराट ने इस हमले की निंदा करते हुए लिखा थी, सुरक्षा कर्मियों पर हुए इस निहायत घृणित हमले से वह सदमे में हैं। इस हमले की खबर सुनकर मुझे गहरा दुख हुआ है। मैं घायल सैनिकों के जल्दी स्वस्थ होने की कामना करता हूं।

बता दें कि वीरेंद्र सहवाग, रोहित शर्मा, वीवीएस लक्ष्मण, शिखर धवन, सुरेश रैना, मोहम्मद कैफ और अन्य खेल जगत की हस्तियों ने टि्वटर पर इस हमले की निंदा की और शहीदों के परिवार के प्रति अपनी संवेदनाएं प्रकट की हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें