फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटसहवाग समेत कई दिग्गज क्रिकेटरों ने दी दिवाली की बधाई, विराट कोहली ने की लोगों से खास अपील

सहवाग समेत कई दिग्गज क्रिकेटरों ने दी दिवाली की बधाई, विराट कोहली ने की लोगों से खास अपील

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली समेत कई पूर्व क्रिकेटर ने पूरे देश को दिवाली की बधाई दी है और लोगों से पटाखे ना जलाने की अपील की है। विराट कोहली ने अपने इंस्टाग्राम पर एक छोटी वीडियो पोस्ट करते हुए...

सहवाग समेत कई दिग्गज क्रिकेटरों ने दी दिवाली की बधाई, विराट कोहली ने की लोगों से खास अपील
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSat, 14 Nov 2020 01:04 PM
ऐप पर पढ़ें

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली समेत कई पूर्व क्रिकेटर ने पूरे देश को दिवाली की बधाई दी है और लोगों से पटाखे ना जलाने की अपील की है। विराट कोहली ने अपने इंस्टाग्राम पर एक छोटी वीडियो पोस्ट करते हुए लोगों से एन्वॉयरमेंट को ध्यान में रखते हुए दिवाली मनाने की अपील की। बीसीसीआई प्रेसिडेंट सौरव गांगुली, वीवीएस लक्ष्मण ने ट्विटर के जरिए लोगों को इस त्योहार की शुभकामनाएं दी। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli)

ऑस्ट्रेलिया दौरे पर इस समय क्वारंटाइन पीरियड में मौजूद टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने अपने इंस्टाग्राम पर एक छोटी वीडियो शेयर करते हुए लोगों से पटाखे ना जलाने की अपील करते हुए एन्वॉयरमेंट का ख्याल रखने को कहा। कोहली ने लोगों को एक दीया और मिठाईयों के साथ इस त्योहार को मनाने की सलाह दी। | ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर ने भी अपने इंस्टाग्राम पर भारत के लोगों को दिवाली की शुभकामनाएं दी। 

 

टीम इंडिया इस समय ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर है, जहां टीम को तीन वनडे, तीन टी20 और चार मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है। भारत दौरा का आगाज 27 नवबर से वनडे सीरीज से करेगा। टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली टेस्ट सीरीज के पहले मैच के बाद पैटनिटी लीव के चलते स्वदेश वापस लौट आएंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें