फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटविराट कोहली ने बताए दो नाम, कौन है रन दौड़ने में माहिर और कौन है फिसड्डी

विराट कोहली ने बताए दो नाम, कौन है रन दौड़ने में माहिर और कौन है फिसड्डी

विराट कोहली ने उन दो खिलाड़ियों का नाम बताया है, जिनमें एक रन दौड़ने में माहिर है और एक खिलाड़ी फिसड्डी है। विराट ने एबी डिविलियर्स के साथ लंबी बातचीत की। इसी दौरान उन्होंने इसका जिक्र किया।  

विराट कोहली ने बताए दो नाम, कौन है रन दौड़ने में माहिर और कौन है फिसड्डी
Vikash Gaurलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीTue, 21 Mar 2023 03:22 PM
ऐप पर पढ़ें

भारतीय बल्लेबाज विराट कोहली ने इस बात का खुलासा किया है कि उनके साथ सबसे तेज रन दौड़ने में कौन सा खिलाड़ी माहिर है, जबकि कौन सा खिलाड़ी रनिंग बिटवीन द विकेट खराब है। विराट कोहली ने आरसीबी के अपने पूर्व साथी खिलाड़ी एबी डिविलियर्स के साथ 360 शो में कई मजेदार बातों के बारे में खुलासा किया। 

विराट कोहली ने इस दौरान एबी डिविलियर्स का नाम विकेटों के बीच सबसे तेज दौड़ने वाले खिलाड़ियों में लेना चाहते थे, लेकिन डिविलियर्स ने मना कर दिया। ऐसे में विराट ने बताया कि एमएस धोनी ने उनके साथ सबसे तेज रनिंग बिटवीन द विकेट की है। वहीं, डिविलियर्स ने इस मामले में फाफ डुप्लेसिस को चुना।  

चेन्नई में होने वाले तीसरे वनडे इंटरनेशनल मैच से पहले विराट कोहली और एबी डिविलियर्स के बीच लंबी बातचीत हुई। इस दौरान उन्होंने ये भी बताया कि वर्ल्ड कप 2011 का फाइनल और टी20 वर्ल्ड कप 2022 का पाकिस्तान के खिलाफ मैच में स्टेडियम में मिला वातावरण उनके लिए सबसे ज्यादा अच्छा था। 

ये भी पढ़ेंः RCB vs MI WPL Match LIVE 

विराट कोहली ने रनिंग बिटवीन द विकेट्स को लेकर कहा, "मुझसे यह सवाल पहले भी पूछा गया है, एबी (डिविलियर्स) अब तक के सबसे तेज रनर रहे हैं, लेकिन जिनके साथ मैंने विकेटों के बीच बढ़िया तालमेल और समझ बनाई, वह एमएस (धोनी) थे। अब मैं विकेटों के बीच की गति के बारे में नहीं जानता, लेकिन उनके और एमएस के साथ मुझे कभी कॉल भी नहीं करना पड़ता।" वहीं, इस दौरान उन्होंने ये भी बताया कि चेतेश्वर पुजारा सबसे खराब रनर हैं। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें