फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटविराट कोहली या बाबर आजम किसकी कप्तानी में खेलना चाहेंगे मोहम्मद आमिर? जवाब जीत लेगा दिल

विराट कोहली या बाबर आजम किसकी कप्तानी में खेलना चाहेंगे मोहम्मद आमिर? जवाब जीत लेगा दिल

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर भारतीय क्रिकेटरों के काफी बड़े फैन रहे हैं। मोहम्मद आमिर ने विराट कोहली की कप्तानी में खेलने को बाबर आजम की कप्तानी में खेलने से बेहतर बताया।

विराट कोहली या बाबर आजम किसकी कप्तानी में खेलना चाहेंगे मोहम्मद आमिर? जवाब जीत लेगा दिल
Namita Shuklaलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीThu, 22 Feb 2024 12:35 PM
ऐप पर पढ़ें

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर को भारतीय क्रिकेटरों से कुछ ज्यादा ही लगाव है, खासकर विराट कोहली और रोहित शर्मा से। वाइपर्स स्ट्रेंट अप विद मलिक शो में मोहम्मद आमिर और शाहीन अफरीदी एक एपिसोड में साथ आए और शोएब मलिक के सवालों के जवाब दिए। इस दौरान एक सवाल ऐसा था, जिस पर मोहम्मद आमिर का जवाब इंडियन क्रिकेट फैन्स को काफी ज्यादा पसंद आ रहा है। मोहम्मद आमिर से जब पूछा गया कि किसकी कप्तानी में खेलना बेहतर है विराट कोहली या बाबर आजम? तो इस पर उन्होंने विराट का नाम लिया, हालांकि आमिर कभी भी विराट की कप्तानी में खेले नहीं हैं। इसके अलावा कवर ड्राइव को लेकर जब पूछा गया कि दोनों में से बेहतर कवर ड्राइव कौन खेलता है, तो इस पर भी आमिर का जवाब विराट कोहली ही था, हालांकि शाहीन ने बाबर का नाम लिया और इस पर आमिर का रिऐक्शन भी खूब वायरल हुआ था।

क्या विराट कोहली पांचवें टेस्ट के लिए करेंगे भारतीय स्क्वॉड में वापसी?

मोहम्मद आमिर ने अपनी पसंदीदा फ्रेंचाइजी टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) को बताया। इसके अलावा शोएब मलिक ने जब पूछा कि रोहित शर्मा का पुल शॉट या मोहम्मद रिजवान का फ्लिक शॉट? इस पर जैसे ही शाहीन अफरीदी ने जवाब देना शुरू किया कि दोनों शॉट अलग हैं, तो तुरंत आमिर ने उन्हें बीच में ही रोक दिया और कहा कि सच बोलो। रोहित शर्मा पुल शॉट इतने प्यार से मारते हैं। वो तेज गेंदबाज को भी पुल ऐसे मारते हैं, जैसे उनके पास कितना टाइम हो।

अंपायर पर भड़के हसरंगा, कहा- आप ये नहीं देख सकते तो दूसरी जॉब देखो 

मोहम्मद आमिर इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं और अब दुनिया भर की टी20 लीग में हिस्सा लेते हैं। वहीं शाहीन अफरीदी लिमिटेड ओवर फॉर्मेट में पाकिस्तान के कप्तान हैं। शोएब मलिक भी दुनिया भर की टी20 लीग में हिस्सा लेते हैं। आमिर वैसे भी विराट कोहली के बड़े मुरीद हैं और पहले भी कई दफा उनकी जमकर तारीफ कर चुके हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें