DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   क्रिकेट  ›  गांगुली के BCCI अध्यक्ष बनने से खुश विराट, धौनी के भविष्य को लेकर कही ये बात

क्रिकेटगांगुली के BCCI अध्यक्ष बनने से खुश विराट, धौनी के भविष्य को लेकर कही ये बात

एजेंसी,रांचीPublished By: Mridula
Tue, 22 Oct 2019 04:28 PM
गांगुली के BCCI अध्यक्ष बनने से खुश विराट, धौनी के भविष्य को लेकर कही ये बात

India vs South Africa: भारतीय कप्तान विराट कोहली ने कहा है कि महेंद्र सिंह धौनी के अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में भविष्य को लेकर उनकी सौरव गांगुली से कोई बात नहीं हुई और उनका मानना है कि जब जरूरत होगी तब बीसीसीआई के भावी अध्यक्ष उनसे बात करेंगे। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से ब्रेक लेने वाले धौनी के बांग्लादेश के खिलाफ आगामी टी-20 सीरीज में खेलने की संभावना नहीं है।

बीसीसीआई का भावी अध्यक्ष चुने जाने के बाद सौरव गांगुली ने कहा था कि वह चयनकर्ताओं और धौनी से बात करके जानना चाहते हैं कि उनके मन में क्या चल रहा है। उन्होंने कहा था कि जब 24 तारीख को बांग्लादेश के खिलाफ टीम चुनी जाएगी, तब धौनी को लेकर भी बात की जाएगी।

विराट-रोहित की पोस्ट पर अनुष्का-रितिका का कमेंट जीत लेगा आपका दिल

भारतीय कप्तान ने प्रेस कांफ्रेंस के बाद कहा, ''मैंने उन्हें (गांगुली को) बधाई दी। यह शानदार है कि वह बीसीसीआई अध्यक्ष बने। लेकिन उन्होंने अब तक इस (धौनी के) बारे में मेरे साथ बात नहीं की है। जब उन्हें बात करनी होगी तो वे संपर्क करेंगे। मुझे यकीन है कि जब वह बोलेंगे तो मैं उनसे मिलने जाऊंगा।

वहीं, सौरव गांगुली ने सोमवार को कहा था कि वह 24 अक्टूबर को कोहली से बात करेंगे, क्योंकि उनकी मानना है कि बांग्लादेश के खिलाफ तीन नवंबर से शुरू हो रही टी-20 सीरीज से बाहर रहने का फैसला भारतीय कप्तान को करना है।

INDvSA: जीत के बाद खिलाड़ियों से मिले धौनी, BCCI ने लिखा, देखो कौन आया है

गांगुली ने संवाददाताओं से कहा था, ''मैं उनसे (कोहली से) वैसे ही मिलूंगा जैसे बीसीसीआई अध्यक्ष भारतीय कप्तान से मिलता है। यह उस पर निर्भर करता है कि वह आराम चाहता हैं या नहीं।''

बता दें कि भारत और बांग्लादेश के बीच में नवंबर में तीन मैचों की टी-20 और दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जाएगी। शेड्यूल इस तरह है:

3 नवंबर - पहला टी-20- दिल्ली
7 नवंबर - दूसरा टी-20- राजकोट
10 नवंबर - तीसरा टी-20- नागपुर
14-18 नवंबर - पहला टेस्ट- इंदौर
22-26 नवंबर - दूसरा टेस्ट- कोलकाता

संबंधित खबरें