Sunday, January 23, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटT20 World Cup: टीम इंडिया के सेमीफाइनल से बाहर होने पर वायरल हुआ विराट कोहली का पुराना ट्वीट

T20 World Cup: टीम इंडिया के सेमीफाइनल से बाहर होने पर वायरल हुआ विराट कोहली का पुराना ट्वीट

लाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीHemraj Chauhan
Sun, 07 Nov 2021 09:25 PM
T20 World Cup: टीम इंडिया के सेमीफाइनल से बाहर होने पर वायरल हुआ विराट कोहली का पुराना ट्वीट

इस खबर को सुनें

टी-20 वर्ल्ड कप 2021 में भारत के सेमीफाइनल में पहुंचने का सपना रविवार को न्यूजीलैंड ने तोड़ दिया। ग्रुप 2 से पाकिस्तान और न्यूजीलैंड सेमीफाइनल के क्वालीफाई कर चुके हैं। टीम इंडिया के सेमीफाइनल से बाहर होने के बाद विराट कोहली का पुराना ट्वीट वायरल हो रहा है। कोहली ने ये ट्वीट मार्च 2012 में किया था। भारत के एशिया कप से बाहर होने के बाद विराट कोहली ने ट्वीट कर लिखा था, 'कल घर जा रहा हूं। अच्छा अहसास नहीं है।'

 

न्यूजीलैंड की बात करें तो उसने ग्रुप 12 स्टेज में 5 मैचों में 4 जीत दर्ज की। भारत को रविवार को नामीबिया से खेलना है लेकिन वो ये मैच जीतकर भी 3 मैच ही जीत पाएगा।  गौरतलब है कि भारत टी-20 वर्ल्ड कप में अपने शुरुआती दो मुकाबले पाकिस्तान और न्यूजीलैंड से हार गया था। हालांकि उसने अफगानिस्तान और स्कॉटलैंड के खिलाफ शानदार खेल दिखाया।

NZ vs AFG: टीम इंडिया के सेमीफाइनल से बाहर होने पर वीरेंद्र सहवाग ने ट्वीट कर लिए मजे

अफगानिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच हुए मैच की बात करें तो अफगानिस्तान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में 8 विकेट पर 124 रन बनाए।  नजीबुल्लाह जादरान टीम की तरफ से सर्वाधिक 73 रन बनाए। कीवी टीम की तरफ से ट्रेंट बोल्ट ने सर्वाधिक तीन विकेट झटके। 125 रन के लक्ष्य को कीवी टीम ने 18.1 ओवरों में 2 विकेट खोकर हासिल कर लिया। न्यूजीलैंड की तरफ से कप्तान केन विलियमसन 40 और  डेवोन कॉनवे 36 रन बनाकर नाबाद रहे। 

epaper

संबंधित खबरें