virat kohli not happy with the cardiff match here is how he reacted after the match - ENGvIND: हार के बाद कप्तान विराट कोहली ने शिखर धवन पर कुछ ऐसे साधा निशाना DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ENGvIND: हार के बाद कप्तान विराट कोहली ने शिखर धवन पर कुछ ऐसे साधा निशाना

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली इंग्लैंड के खिलाफ मिली हार से काफी निराश नजर आए। मैच के बाद उन्होंने बताया कि किन वजहों से टीम को हार का सामना करना पड़ा।

Virat Kohli

भारत और इंग्लैंड के बीच जारी तीन मैचों की सीरीज का दूसरा टी20 मैच शुक्रवार को कार्डिफ में खेला गया। पहले मैच में भारत ने जीत दर्ज की तो दूसरे में इंग्लैंड ने जीत दर्ज कर सीरीज में 1-1 की बराबरी हासिल कर ली। शुक्रवार का मैच काफी रोमांचक रहा और आखिरी ओवर तक खिंचे मैच में एलेक्स हेल्स की शानदार बल्लेबाजी के दम पर भारत को हार झेलनी पड़ी। मैच के बाद कप्तान विराट कोहली काफी निराश नजर आए।

ENGvsIND: बुमराह ने लीड्स में कराया आॅपरेशन, टीम में शार्दुल ठाकुर ने ली जगह

INDvENG 2nd T20:हेल्स के दम पर इंग्लैंड ने भारत को 5 विकेट से दी मात

मैच के बाद विराट ने कहा, 'जब आप पहले तीन विकेट जल्द गंवा देते हैं तो आपके लिए वापसी करना हमेशा मुश्किल होता है। इंग्लैंड ने अच्छी गेंदबाजी की और हमें खराब शॉट खेलने के लिए मजबूर किया। हम करीब 10-15 रन पीछे रह गए। हमें लगा था कि 149 चुनौतीपूर्ण स्कोर होगा, वो भी तब जब उनके लिए ये करो या मरो वाला मैच था। लेकिन वो इस मैच को जीत गए। उन्होंने कुलदीप यादव पर अच्छा होमवर्क किया था और इसका उन्हें फायदा भी मिला।'

विराट ने कहा, 'कुलदीप के खिलाफ उन्होंने अच्छी बल्लेबाजी की। एलेक्स हेल्स ने अच्छी बल्लेबाजी की और छोटी-छोटी पार्टनरशिप होती रही, जिससे इंग्लैंड ने ये मैच जीता। इंग्लैंड ने हमारे ऊपर प्रेशर बनाए रखा और हम विकेट गंवाते गए, रनआउट होना भी हमारे लिए खतरनाक साबित हो गया।' के.एल. राहुल और शिखर धवन के बीच तालमेल बिगड़ा था और धवन 10 रन बनाकर रनआउट हो गए थे। भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए पांच विकेट पर 148 रन बनाए थे, जवाब में इंग्लैंड ने 19.4 ओवर में जीत दर्ज कर डाली।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:virat kohli not happy with the cardiff match here is how he reacted after the match