फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटविराट कोहली ने बताया उस खिलाड़ी का नाम, जो दाल-चावल के साथ खाता है आइसक्रीम

विराट कोहली ने बताया उस खिलाड़ी का नाम, जो दाल-चावल के साथ खाता है आइसक्रीम

दमदार बल्लेबाज विराट कोहली ने भारत के उस खिलाड़ी का नाम बताया है, जिसका खाने का कॉम्बिनेशन बड़ा ही अजीब है। उन्होंने रिद्धिमान साहा को लेकर कहा कि वे दाल-चावल के साथ आइसक्रीम खाते हैं। 

विराट कोहली ने बताया उस खिलाड़ी का नाम, जो दाल-चावल के साथ खाता है आइसक्रीम
Vikash Gaurलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीWed, 05 Oct 2022 08:28 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

भारतीय क्रिकेट टीम के फैन ये जानने के लिए बहुत उत्सुक रहते हैं कि टीम इंडिया के ड्रेसिंग रूम का माहौल कैसा होता है और वो कौन से खिलाड़ी हैं, जिनकी अजीब हरकत होती है। ऐसा ही एक खुलासा टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और मौजूदा बल्लेबाज विराट कोहली ने किया है। विराट ने एक ऐसे खिलाड़ी के बारे में बताया है, जो दाल-चावल के साथ आइसक्रीम खाता है। 
 
टी20 विश्व कप से पहले लय में दिखे विराट कोहली ने 'वन 8 कम्यून' यूट्यूब चैनल पर रिद्धिमान साहा के विचित्र खाने की आदतों के बारे में बात की थी। उन्होंने बताया, "अगर मैंने किसी को खाते समय अनोखा कॉम्बिनेशन ट्राई करते देखा है तो वो हैं रिद्धिमान साहा। मैंने एक बार उनकी थाली पर ध्यान दिया, जिसमें बटर चिकन, रोटी, सलाद था और साथ ही एक रसगुल्ला भी रखा था।" 

किंग कोहली ने रिद्धिमान साहा के बारे में आगे बताया, "मैंने देखा कि उसने दो तीन बार रोटी और सलाद लिया और पूरा रसगुल्ला निगल लिया। तो मैंने उनसे पूछा 'रिद्धि तुम क्या कर रहे हो? उसने कहा कि वह आमतौर पर वह ऐसे ही खाते हैं, कई बार मैंने उन्हें दाल चावल के साथ आइसक्रीम खाते हुए देखा था। वह उन्हें एक साथ खाता है, जैसे दो बार चावल और फिर आइसक्रीम।" 

105 मीटर लंबा ऐसा six आपने देखा नहीं होगा, आज देख लीजिए  

विराट कोहली ने इस दौरान ये भी बताया कि उनके लिए खान के तौर पर किस देश में खराब अनुभव रहा और किस देश में अच्छा अनुभव रहा। उन्होंने खराब अनुभव के बारे में बताया कि वे हाल ही में पेरिस गए थे, जहां उनको खाने के मामले में खराब अनुभव का सामना करना पड़ा। वहीं, भूटान जाने के अपने दिनों के बारे में उन्होंने कहा कि वहां की ऑर्गेनिक सब्जियां खाना उनके लिए अच्छा अनुभव था। 

लेटेस्ट Cricket News, Cricket Live Score, Cricket Schedule और T20 World Cup की खबरों को पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।
epaper