फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटVIDEO: विराट कोहली से बीच मैच में भिड़े मार्कस स्टोइनिस, ये लड़ाई थी या मजाक?

VIDEO: विराट कोहली से बीच मैच में भिड़े मार्कस स्टोइनिस, ये लड़ाई थी या मजाक?

यह घटना भारतीय पारी के 21वें ओवर की है। तीसरी गेंद के बाद जब मार्कस स्टोइनिस रन अप के लिए वापस लौट रहे थे तब वह कोहली से टकराएं। हालांकि इस भिड़ंत के बाद ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी के चहरे पर हंसी दिखी।

VIDEO: विराट कोहली से बीच मैच में भिड़े मार्कस स्टोइनिस, ये लड़ाई थी या मजाक?
Lokesh Kheraलाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीThu, 23 Mar 2023 08:13 AM
ऐप पर पढ़ें

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैच की वनडे सीरीज का आखिरी और निर्णायक मुकाबला चेन्नई में खेला गया। इस मैच को मेहमानों ने 21 रनों से जीतकर 2-1 से सीरीज पर कब्जा किया। मैच काफी रोमांचक था और दोनों टीमों खिलाड़ियों ने जीत के लिए जी जान लगाई। इस कड़े मुकाबले के बीच सोशल मीडिया पर कोहली और स्टोइनिस की तकरार का एक वीडियो वायरल हुआ जिसने खूब सुर्खियां बटोरी। इस वीडियो में भारतीय पूर्व कप्तान विराट कोहली और ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर मार्कस स्टोइनिस आपस में भिड़ते हुए नजर आ रहे हैं। हालांकि यह लड़ाई थी या सिर्फ माजक अभी तक साफ नहीं हो पाया है, मगर फैंस ने जरूर इस नोक-झोंक का आनंद लिया।

टेस्ट में नंबर 1 बनने की होड़ में भारत ने वनडे में भी गंवाया पहला स्थान, ऑस्ट्रेलिया का था मास्टर प्लान

यह घटना भारतीय पारी के 21वें ओवर की है। तीसरी गेंद डालने के बाद जब मार्कस स्टोइनिस रन अप के लिए वापस लौट रहे थे तो विराट कोहली केएल राहुल के साथ कुछ बातचीत करने के लिए आगे बढ़े। इस दौरान दोनों खिलाड़ी आपस में टकराए। कोहली ने तो गुस्से से स्टोइनिस की ओर देखा, मगर ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी इस दौरान हंसता हुआ दिखाई दिया।

ऑस्ट्रेलिया से मिली करारी हार के बाद टीम पर बरसे रोहित शर्मा, कहा 'हम ऐसी विकटों पर खेलते हुए बड़े हुए हैं...'

देखें वीडियो-
 

बता दें, विराट कोहली इस पूरे मैच में 50 रन का आंकड़ा पार करने वाले एकमात्र बल्लेबाज रहे, उन्होंने 2 चौकों और 1 छक्के की मदद से 54 रन की पारी खेली।

वनडे सीरीज हारते ही टीम इंडिया के लिए आई एक और बुरी खबर, ऑस्ट्रेलिया ने ODI क्रिकेट में किया कमाल

बात मुकाबले की करें तो, टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी ऑस्ट्रेलियाई टीम ने भारत के सामने जीत के लिए 270 रनों का लक्ष्य रखा था। ऑस्ट्रेलिया के लिए कोई बल्लेबाज अर्धशतक नहीं जड़ पाया, वहीं भारत के लिए हार्दिक पांड्या और कुलदीप यादव ने 3-3 विकेट चटकाए। लक्ष्य का पीछा करते हुए टीम इंडिया 248 रनों पर सिमट गई। भारत के लिए विराट कोहली के अलावा कोई बल्लेबाज 40 रन का आंकड़ा पार नहीं कर पाए। ऑस्ट्रेलिया की जीत के हीरो एडम जैम्पा रहे जिन्होंने कुल 4 विकेट चटकाए। उन्हें इस धाकड़ परफॉर्मेंस के चलते मैन ऑफ द मैच के अवॉर्ड से नवाजा गया।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें