फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटजोस बटलर के सवाल पर विराट ने उड़ाया खुद का मजाक, बोले- ऑरेंज कैप तुम्हारे पास है; मेरे रन नहीं बने हैं, क्या पूछना चाहते हो

जोस बटलर के सवाल पर विराट ने उड़ाया खुद का मजाक, बोले- ऑरेंज कैप तुम्हारे पास है; मेरे रन नहीं बने हैं, क्या पूछना चाहते हो

विराट कोहली आईपीएल 2022 में अपने खराब फॉर्म के कारण चर्चा का विषय बने रहे। हालांकि उन्होंने जोस बटलर के साथ बातचीत के दौरान का एक मजाकिया किस्से का खुलासा किया है।

जोस बटलर के सवाल पर विराट ने उड़ाया खुद का मजाक, बोले- ऑरेंज कैप तुम्हारे पास है; मेरे रन नहीं बने हैं, क्या पूछना चाहते हो
Himanshu Singhलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीFri, 20 May 2022 12:18 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

विराट कोहली के लिए आईपीएल का 15वां सीजन ज्यादा अच्छा नहीं रहा। जारी सीजन में 14 मैचों में वह सिर्फ दो बार अर्धशतक बना पाए हैं। इस दौरान उन्होंने कई इंटरव्यू में अपने फॉर्म को लेकर अपनी चिंता व्यक्त की। कोहली ने लगभग तीन साल से प्रतिस्पर्धी क्रिकेट में शतक नहीं जड़ा है और इंडियन प्रीमियर लीग का मौजूदा सत्र उनके लिए अब तक का सबसे बदतर सत्र रहा है।

हालांकि गुजरात टाइटंस के खिलाफ अपने आखिरी लीग मुकाबले में विराट कोहली ने 54 गेंदों में 73 रन की शानदार पारी खेली। विराट कोहली ने इस मैच से पहले 'स्टार स्पोर्ट्स' से बातचीत में जारी सीजन में सर्वाधिक रन बनाने वाले बल्लेबाज जोस बटलर के साथ हुई बातचीत का किस्सा शेयर किया है। 

विराट कोहली ने खुलासा किया कि राजस्थान रॉयल्स के सलामी बल्लेबाज जोस बटलर ने उनसे बातचीत की थी, इस दौरान बटलर ने उनसे एक सवाल किया था। विराट कोहली ने स्टार स्पोर्ट्स के लिए हरभजन सिंह के साथ बातचीत में कहा, "जोस बटलर राजस्थान रॉयल्स मैच के बाद मेरे पास आए और कहा कि मैं आपसे कुछ पूछना चाहता हूं और मैंने उनसे कहा कि आपने ऑरेंज कैप पहनी है, आप मुझसे क्या पूछना चाहता हैं, मैं रन नहीं बना पा रहा हूं और हम इसको लेकर हंसे भी।"

विराट कोहली ने फ्रेंचाइजी क्रिकेट में बना दिया नया वर्ल्ड रिकॉर्ड, ऐसा करने वाले पहले बल्लेबाज बने

कोहली के लिए आईपीएल का 15वां सत्र बल्ले से बेहद निराशाजनक रहा है जिसमें वह आरसीबी के लिए 14 मैच में सिर्फ दो अर्धशतक जड़ पाए हैं। कोहली मौजूदा सत्र में तीन बार पहली गेंद पर आउट हो चुके हैं। वह सिर्फ 309 रन बना पाए हैं और उनका औसत तथा स्ट्राइक रेट उनकी क्षमता के अनुरूप नहीं है।

epaper