DA Image
3 अप्रैल, 2020|4:53|IST

अगली स्टोरी

BCCI अध्यक्ष गांगुली से मिलने को लेकर विराट कोहली ने कही ये बात

सौरव गांगुली ने विराट कोहली को भारतीय क्रिकेट का सबसे महत्वपूर्ण व्यक्ति करार देते कहा था कि वह कप्तान के लिए चीजें आसान करने के लिए हैं, मुश्किल करने के लिए नहीं।

indian cricket captain virat kohli  pti

भारतीय कप्तान विराट कोहली गुरुवार (24 अक्टूबर) को भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के नए अध्यक्ष सौरव गांगुली से मुलाकात करेंगे। सौरव से बतौर बीसीसीआई अध्यक्ष मिलने को लेकर विराट कोहली काफी उत्साहित हैं। उन्होंने सौरव गांगुली से मुलाकात को लेकर कहा कि वह उनके साथ शीर्ष स्तर और पेशेवर चर्चा को लेकर उत्साहित हैं। राष्ट्रीय क्रिकेट टीम की भविष्य की योजनाओं के लेकर सौरव गांगुली और विराट कोहली के जल्द ही मुलाकात करने की उम्मीद है। 

बीसीसीआई अध्यक्ष के रूप में पदभार संभालने के बाद सौरव गांगुली ने विराट कोहली को भारतीय क्रिकेट का सबसे महत्वपूर्ण व्यक्ति करार देते कहा था कि वह कप्तान के लिए चीजें आसान करने के लिए हैं, मुश्किल करने के लिए नहीं। उन्होंने कहा था कि वह 24 अक्टूबर को विराट कोहली से मुलाकात करेंगे और उन्हें पूरी तरह से सपोर्ट भी करेंगे। बता दें कि आज ही बांग्लादेश के खिलाफ होने वाली सीरीज के लिए टीम इंडिया का ऐलान भी किया जाएगा। 

इस टीम ने 'सिंक्सर किंग' युवराज सिंह को बनाया अपना आइकन खिलाड़ी

विराट कोहली ने गुरुवार को एक प्रचार कार्यक्रम के दौरान कहा, ''मैं अब उनसे मिलूंगा। मैं अच्छी चर्चा को लेकर उत्साहित हूं। वह ऐसा व्यक्ति है जो पहले काफी क्रिकेट खेल चुका है, जो उस स्थिति को जानता है जिसमें हम हैं, टीम की क्या जरूरत है, भारतीय क्रिकेट की क्या जरूरत है।''

उन्होंने कहा, ''इसलिए आपको अच्छी, पेशेवर, शीर्ष स्तर की चर्चा की जरूरत है। यह स्वस्थ चर्चा होगी क्योंकि मैं अभी खेल रहा हूं और वह पहले खेल चुके हैं, इन चीजों को लेकर आपसी समझ होगी। अतीत में उनके साथ मेरी अच्छी चर्चा हुर्ह है और इस बार भी मुझे ऐसी ही उम्मीद है।''

अनिल कुंबले का कार्यकाल बढ़ाने का नियम होता तो जरूर बढ़ाता: विनोद राय

बता दें कि सौरव गांगुली चाहते हैं कि कोहली आईसीसी टूर्नामेंट में भारत के लिए ट्रॉफी जीतें जो टीम चैंपियंस ट्रॉफी के बाद से नहीं कर पाई है।

(एजेंसी के इनपुट के साथ)

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Virat Kohli looking forward to healthy discussion with new BCCI president Sourav Ganguly