फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटVIDEO: ड्रिंक्स ब्रेक में विराट कोहली की मस्ती, डांस से फैन्स को किया खुश

VIDEO: ड्रिंक्स ब्रेक में विराट कोहली की मस्ती, डांस से फैन्स को किया खुश

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 3 मैचों की वनडे की पहला मैच सिडनी क्रिकेट ग्राउंड (SCG) पर खेला जा रहा है। ऑस्ट्रेलियाई कप्तान एरोन फिंच ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया है। हालांकि, भारतीय...

VIDEO: ड्रिंक्स ब्रेक में विराट कोहली की मस्ती, डांस से फैन्स को किया खुश
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSat, 12 Jan 2019 03:44 PM
ऐप पर पढ़ें

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 3 मैचों की वनडे की पहला मैच सिडनी क्रिकेट ग्राउंड (SCG) पर खेला जा रहा है। ऑस्ट्रेलियाई कप्तान एरोन फिंच ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया है। हालांकि, भारतीय कप्तान विराट कोहली भी यहां पहले बल्लेबाजी ही करना चाहते थे, लेकिन टॉस हारने की वजह से यह मुमकिन नहीं हो पाया। ऑस्ट्रेलिया का पहला विकेट मात्र 8 रन के कुल स्कोर पर गिर गया था, लेकिन इसके बाद ख्वाजा और मार्श ने पारी को संभालने की कोशिश की है।

35 ओवर तक ऑस्ट्रेलिया का स्कोर 3 विकेट के नुकसान पर 171 रन है। ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजी के दौरान एक बार फिर से कप्तान विराट कोहली मैदान पर डांस करते हुए नजर आए। 

हार्दिक पांड्या मामले में वायरल हो रहा राहुल द्रविड़ का पुराना VIDEO, जरूर देखें

ड्रिंक्स ब्रेक्स के दौरान विराट कोहली के डांस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यह पहला मौका नहीं है, जब विराट कोहली ने मैदान पर मैच के दौरान अपने डांस मूव्स दिखाए हैं। टेस्ट सीरीज के दौरान भी विराट के डांस का वीडियो वायरल हुआ था।

एडिलेड टेस्ट के दौरान विराट कोहली के डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटरों को भी विराट कोहली के यह मस्ती काफी पसंद आई थी। 

बता दें कि इससे पहले टेस्ट सीरीज जीत के साथ विराट कोहली की कप्तानी वाली टीम इंडिया ने 71 साल बाद नया इतिहास रचा। भारतीय टीम ने 70 साल बाद ऑस्ट्रेलिया में उसके खिलाफ सीरीज में जीत हासिल की। इसी के साथ टीम इंडिया ऐसी पहली एशियाई टीम भी बन गई है, जिसने ऑस्ट्रेलियाई धरती पर टेस्ट सीरीज जीती है। 

VIDEO: भुनवेश्वर के ODI में 100 विकेट हुए पूरे, फिंच बने शिकार

भारत को ऑस्ट्रेलिया में पहली टेस्ट सीरीज जीत के लिए 11 सीरीज का इंजतार करना पड़ा था और 12वीं सीरीज में वह जीत दर्ज कर पाया। भारत ने 1947-48 में पहली बार ऑस्ट्रेलिया का टेस्ट सीरीज के लिए दौरा किया था और उस समय से वह एक भी टेस्ट सीरीज नहीं जीत पाया था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें