फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटIND vs BAN : विराट कोहली ने टी20 विश्व कप के लिए अमेरिका के लिए भरी उड़ान, एयरपोर्ट पर आए नजर

IND vs BAN : विराट कोहली ने टी20 विश्व कप के लिए अमेरिका के लिए भरी उड़ान, एयरपोर्ट पर आए नजर

भारत के अनुभवी बल्लेबाज विराट कोहली गुरुवार को एयरपोर्ट पर नजर आए। वह शुक्रवार को भारतीय टीम से जुड़ जाएंगे। हालांकि बांग्लादेश के खिलाफ वॉर्म अप मैच में खेलने पर संशय बरकरार है।

IND vs BAN : विराट कोहली ने टी20 विश्व कप के लिए अमेरिका के लिए भरी उड़ान, एयरपोर्ट पर आए नजर
Himanshu Singhलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीThu, 30 May 2024 10:48 PM
ऐप पर पढ़ें

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली गुरुवार को टी20 विश्व कप में हिस्सा लेने के लिए अमेरिका रवाना हो चुके हैं। भारत के अनुभवी बल्लेबाज शाम को मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आए। कोहली ने फ्लाइट पकड़ने से पहले फैंस से मुलाकात की और आटोग्राफ दिया। भारतीय टीम के ज्यादातर सदस्य रविवार को अमेरिका के लिए रवाना हो गए थे, इसके कुछ दिन बाद हार्दिक पांड्या, युजवेंद्र चहल और आवेश खान टीम से जुड़े।

भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली शुक्रवार को टीम से जुड़ जाएंगे। हालांकि वह बांग्लादेश के खिलाफ वॉर्म अप मैच खेलेंगे या नहीं, इस पर संशय बरकरार है। भारतीय क्रिकेट टीम के 10 सदस्य टी-20 विश्व कप के लिए रविवार सुबह न्यूयॉर्क पहुंचे थे। रोहित के अलावा इस दल में जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत, शिवम दुबे, रवींद्र जडेजा, कुलदीप यादव और अक्षर पटेल भी शामिल थे। रिजर्व खिलाड़ी शुभमान गिल और खलील अहमद भी उनके साथ मौजूद थे।

वर्ल्ड कप शुरू होने से पहले ही भारतीय टीम ने की शिकायत, प्रैक्टिस सेशन में मिली चीजों से नाखुश

हालांकि विराट कोहली निजी कारणों की वजह से टीम से देरी से जुड़े हैं। हार्दिक पांड्या, युजवेंद्र चहल और आवेश खान भी हाल ही में टीम से जुड़े हैं। हालांकि इस पर संशय बरकरार है कि कोहली शनिवार को बांग्लादेश के खिलाफ होने वाले एकमात्र अभ्यास मैच में हिस्सा लेंगे या नहीं।

विराट कोहली आईपीएल 2024 में शानदार फॉर्म में थे। वह सीजन में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज थे और ऑरेन्ज कैप जीता था। कोहली ने 15 मैच में 714 रन बनाए।

टी20 विश्व कप के लिए भारतीय टीम:
रोहित शर्मा (कप्तान), हार्दिक पंड्या (उप-कप्तान), यशस्वी जयसवाल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), संजू सैमसन (विकेटकीपर), शिवम दुबे, रवींद्र जड़ेजा, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल , अर्शदीप सिंह, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज

रिजर्व प्लेयर: शुभमन गिल, रिंकू सिंह, खलील अहमद और आवेश खान

टी20 वर्ल्ड कप 2024 में भारत का ग्रुप शेड्यूल:
भारत बनाम आयरलैंड - 5 जून (न्यूयॉर्क)
भारत बनाम पाकिस्तान - 9 जून (न्यूयॉर्क)
भारत बनाम यूएसए - 12 जून (न्यूयॉर्क)
भारत बनाम कनाडा - 15 जून (फ्लोरिडा)  

Advertisement