फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटWTC Final: आईपीएल के बाद कोहली पर चढ़ा टीम इंडिया का रंग, फैंस बोले- फिर राज करने आया किंग

WTC Final: आईपीएल के बाद कोहली पर चढ़ा टीम इंडिया का रंग, फैंस बोले- फिर राज करने आया किंग

Virat Kohli Viral Photos: दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (डब्ल्यूटीसी) फाइनल के लिए टीम इंडिया से जुड़ गए हैं। उनकी फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

WTC Final: आईपीएल के बाद कोहली पर चढ़ा टीम इंडिया का रंग, फैंस बोले- फिर राज करने आया किंग
Md.akram लाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीMon, 29 May 2023 06:03 PM
ऐप पर पढ़ें

आईपीएल 2023 के बाद दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली पर अब टीम इंडिया की रंग चढ़ गया है। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) का अभियान 16वें सीजन में लीग चरण में समाप्त हो गया था, जिसके बाद कोहली इंग्लैंड के लिए रवाना हो गए। भारत को 7 जून से आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (डब्ल्यूटीसी) में ऑस्ट्रेलिया से भिड़ना है। यह खिताबी मुकाबला लंदन के द ओवल मैदान पर खेला जाएगा। कोहली इंग्लैंड में टीम इंडिया से जुड़ गए हैं और उन्होंने फाइनल के लिए तैयारी शुरू कर दी है। कोहली के अलावा चेतेश्वर पुजारा और जयदेव उनाकट भी टीम से जुड़ गए हैं।

बीसीसीआई ने मंगलवार को कोहली और कई अन्य भारतीय खिलाड़ियों की तस्वीर ट्विटर पर साझा किया। तस्वीरों में कोहली, मोहम्मद सिराज और उमेश यादव दौड़ते हुए नजर आ रहे हैं जबकि रविचंद्रन अश्विन बॉलिंग प्रैक्टिस करते हुए दिख रहे हैं। बीसीसीआई ने कैप्शन में लिखा, 'टीम इंडिया के मेंबर्स ने अरुंडेल कैसल क्रिकेट क्लब में डब्ल्यूटीसी फाइनल 2023 के लिए अपनी तैयारी शुरू कर दी है।''

बीसीसी की पोस्ट पर भारतीय फैंस के जमकर रिएक्शन आ रहे हैं। कई फैंस ने जहां टीम इंडिया को डब्ल्टीसी फाइनल के लिए शुभकामनाएं दीं तो वहीं कइयों ने कोहली के टीम इंडिया से जुड़ने पर खुशी जताई। एक फैन ने कमेंट किया, ''किंग एक बार फिर इस फॉर्मेट में राज करने के लिए वापस आ गया है।'' कुछ फैंस ने कोहली को नई किट में देखकर उनके लुक की प्रशंसा की। बता दें कि हाल ही में भारतीय टीम के किट स्पॉन्सर में बदलाव हुआ है। 'किलर' की जब अब एडिडास किट स्पॉन्सर है।

डब्ल्यूटीसी फाइनल के लिए भारतीय स्क्वॉड: रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली, अजिंक्य रहाणे, ईशान किशन (विकेटकीपर), केएस भरत (विकेटकीपर), रविचंद्रन अश्विन, रविंद्र जडेजा, अक्षर पटेल, शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, उमेश यादव और जयदेव उनादकट। स्टैंडबाय खिलाड़ी: यशस्वी जायसवाल, मुकेश कुमार और सूर्यकुमार यादव।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें