फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटफिर सुरक्षा को सेंध लगाकर विराट कोहली से मैदान में मिलने पहुंचा उनका जबरा फैन, देखें वीडियो

फिर सुरक्षा को सेंध लगाकर विराट कोहली से मैदान में मिलने पहुंचा उनका जबरा फैन, देखें वीडियो

यह घटना RCB की पारी के पहले ओवर की है। कोहली जब स्ट्राइक पर थे तब यह फैन सारी सुरक्षा को तोड़ते हुए नरेंद्र मोदी स्टेडियम में घुस गया। कोहली से मिलने के बाद फैन उछलता हुआ मैदान से बाहर गया।

फिर सुरक्षा को सेंध लगाकर विराट कोहली से मैदान में मिलने पहुंचा उनका जबरा फैन, देखें वीडियो
Lokesh Kheraलाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीSat, 28 May 2022 01:30 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

Virat Kohli IPL 2022: आईपीएल 2022 के एलिमिनेटर मुकाबले के दौरान देखा गया था कि एक फैन विराट कोहली से मिलने मैदान में घुस गया था। ऐसा ही नजारा राजस्थान रॉयल्स बनाम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेले गए दूसरे क्वालीफायर के दौरान देखने को मिली। किंग कोहली का एक जबरा फैन एक बार फिर सुरक्षा को सेंध लगाते हुए मैदान में घुस गया। कोहली से मिलने के बाद ये फैन इतना खुश दिखा की मैदान पर ही उछलने लगा। अंत में सुरक्षाकर्मियों ने उसे मैदान से बाहर किया।

कोहली से मिलने मैदान पर पहुंचा जबरा फैन

यह घटना आरसीबी की पारी के पहले ओवर की है। कोहली जब स्ट्राइक पर थे तब यह फैन सारी सुरक्षा को तोड़ते हुए अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में घुस गया। कोहली से मिलने के बाद फैन उछलता हुआ मैदान से बाहर जा रहा था तभी सुरक्षाकर्मियों ने उसे पकड़ा और मैदान से बाहर किया। फैन की इस हरकत की वजह से कुछ देर मैच रुका रहा।
 

राजस्थान के खिलाफ नहीं चला कोहली का जादू

विराट कोहली के लिए आईपीएल 2022 निराशाजनक रहा। प्लेऑफ में पहुंचने से पहले किंग कोहली ने गुजरात टाइटंस के खिलाफ अर्धशतकीय पारी खेली फैंस की उम्मीदें जगाई थी, मगर एलिमिनेटर और क्वालीफायर 2 में किंग कोहली का बल्ला शांत रहा। राजस्थान के खिलाफ प्रसिद्ध कृष्णा की गेंद पर वह 7 रन बनाकर पवेलियन लौटे। इस सीजन खेले 16 मुकाबलों में कोहली के बल्ले से 22.73 की औसत से 341 ही रन निकले हैं।

लेटेस्ट Cricket News, Cricket Live Score, Cricket Schedule और T20 World Cup की खबरों को पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।
epaper