DA Image
15 सितम्बर, 2020|3:32|IST

अगली स्टोरी

विराट कोहली को है आईपीएल का बेसब्री से इंतजार, शेयर की फोटो

royal challengers bangalore

टीम इंडिया के कप्तान और इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की फ्रेंचाइजी टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) के कप्तान विराट कोहली को इस टी20 लीग का बेसब्री से इंतजार है। आरसीबी की टीम में विराट और एबी डिविलियर्स काफी सालों से साथ खेल रहे हैं और दोनों के बीच दोस्ती भी काफी गहरी है। विराट ने सोशल मीडिया पर दो फोटो शेयर की, जिसमें एक में उनके साथ मैदान पर एबी डिविलियर्स नजर आ रहे हैं, जबकि दूसरी फोटो में वो टीम के साथ हैं।

मोर्गन की ताबड़तोड़ सेंचुरी, तोड़ा धोनी के 'छक्कों' का बड़ा रिकॉर्ड

विराट ने फोटो शेयर करते हुए दो इमोटीकॉन का इस्तेमाल किया है, जिससे समझ आता है कि उन्हें आईपीएल का बेसब्री से इंतजार है। मार्च के बाद से कोविड-19 महामारी के चलते तमाम स्पोर्ट्स इवेंट्स स्थगित या रद्द करने पड़े थे। टीम इंडिया ने मार्च के बाद से क्रिकेट नहीं खेला है। विराट कोहली भी मार्च के बाद से ही मैदान से दूर हैं और आईपीएल के साथ उनके साथ दुनिया के तमाम क्रिकेटरों को मैदान पर वापसी का मौका मिलेगा।

इस साल आईपीएल के टाइटल स्पॉन्सशिप से वीवो खींच सकता है हाथ

विराट कोहली 2008 से ही आरसीबी के लिए खेल रहे हैं। एक ही फ्रेंचाइजी के लिए 13 साल तक खेलने वाले विराट इकलौते क्रिकेटर हैं। आईपीएल 19 सितंबर से युनाइटेड अरब अमीरात (यूएई) में खेला जाना है। आईपीएल का फाइनल मैच 10 नवंबर को खेला जाना है। 
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Virat Kohli is eagerly waiting for IPL shared photo