class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

एडिलेड से कोहली को मिला निमंत्रण, सीईओ ने कहा ओवल में करें शादी

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली फिलहाल छुट्टी पर चल रहे हैं। उन्होंने श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज के दौरान ही बीसीसीआई से छुट्टी की मांग थी। अटकलें लगायी जा रही हैं कोहली बॉलीवुड एक्ट्रैस अनुष्का शर्मा से इटली में शादी करेंगे।

अनुष्का भी पूरे परिवार के साथ गुरूवार को इटली के लिए रवाना हो गयीं हैं। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कोहली कोर्ट मैरिज करेंगे। इसके साथ ही एडीलेड के ओवल स्टेडियम के सीईओ एंड्रयू डेनियल्स ने कोहली और अनुष्का को ओवल में शादी करने का निमंत्रण दिया। 

VIDEO: फैमली के साथ इटली के लिए रवाना हुईं अनुष्का, कोहली से होगी शादी

डेनियल्स ने कहा, हमें बहुत खुश होगी कि कोहली और अनुष्का ओवल में शादी करें। यह बहुत ही यादगार लम्हा होगा। कोहली का ओवल में बहुत अच्छा रिकॉर्ड रहा है और अगर वो यहां शादी करते हैं तो यह ऐतिहासिक पल होगा। 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अनुष्का के साथ उनके पंडित भी गए हैं। इससे पहले कोहली और उनके रिस्तेदारों ने भी इटली की टिकट बुक करायी  थी। इसके अलावा बताया जा रहा है कि अनुष्का के कुछ पड़ोसियों का कहना है कि उन्हें शादी के लिए इनवाइट किया गया है। 

 

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:virat kohli Invite by CEO oval Adelaide anushka Marriage
On This Day: जब वीरू ने कैरेबियाई खिलाड़ियों के छक्के छुड़ाए, सचिन का तोड़ा था रिकॉर्डIPL 11: मुंबई इंडियन्स को मिला नया फील्डिंग कोच, रोड्स की जगह इस पूर्व खिलाड़ी को मिली जिम्मेदारी