फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटSLvIND: वनडे में इन पांच खिलाड़ियों के बीच होगी कड़ी टक्कर, पढ़ें क्यों है भारत का पलड़ा भारी

SLvIND: वनडे में इन पांच खिलाड़ियों के बीच होगी कड़ी टक्कर, पढ़ें क्यों है भारत का पलड़ा भारी

श्रीलंका दौरे पर गई टीम इंडिया रविवार को का पहला वनडे मैच खेलेगी। यह मैच दांबुला के मैदान में खेला

Ratnakarनई दिल्ली, लाइव हिन्दुस्तानSat, 19 Aug 2017 02:56 PM

धवन, संदकन और पांड्या, मैथ्यूज में टक्कर

धवन, संदकन और पांड्या, मैथ्यूज में टक्कर3 / 3


शिखर धवन- लक्षन संदकन
भारतीय टीम के दिग्गज खिलाड़ी शिखर धवन ने श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट मैचों में जबर्दस्त प्रदर्शन किया था। उन्होंने दो शतक भी जड़े थे। इसलिए वनडे मैच में भी टीम इंडिया को उनसे काफी उम्मीदें होंगी। धवन के जवाब में श्रीलंका लक्षन संदकन को मैदान में उतार सकती है। संदकन ने ज्यादा अंर्तराष्ट्रीय मैच नहीं खेले हैं, लेकिन उनकी खतरनाक गेंदबाज कई बल्लेबाजों को चकमा दे जाती है। 

उपुल थरंगा- कुलदीप यादव
श्रीलंका के प्रतिभाशाली बल्लेबाज उपुल थरंगा वनडे मैचों में 6212 रन बना चुके हैं। उन्होंने वनडे मैचों में 14 शतक भी जड़े हैं। श्रीलंकाई टीम को थरंगा से काफी उम्मीदें होंगी। इसके इतर भारत के युवा गेंदबाज कुलदीप यादव फोर्म में चल रही हैं। लिहाजा कुलदीप श्रीलंका के लिए बड़ा खतरा बन सकते हैं। कुलदीप ने अब तक कुल 

हार्दिक पांड्या- एंजेलो मैथ्यूज 
टीम इंडिया के ऑल-राउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या ने टेस्ट सीरीज में अच्छा प्रदर्शन किया था और उनका वनडे मैचों में अच्छा रिकॉर्ड रहा है। पांड्या ने वनडे मैचों में 289 रन बनाए हैं और 19 विकेट हासिलि किये हैं। उनके मुकाबले श्रीलंका के ऑल-राउंडर खिलाड़ी एंजेलो मैथ्यूज हैं, मैथ्यूज का वनडे मैचों में बेहतरीन रिकॉर्ड रहा है। उन्होंने 4720 रन बनाने के साथ ही 111 विकेट भी हासिल किए हैं।