DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

विडींज दौरे के लिए ऐसे तैयारी कर रहे विराट, देखें- VIDEO

virat kohli  action images via reuters

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) आईसीसी वर्ल्ड कप (ICC World Cup 2019) के बाद टीम को मिले शॉर्ट ब्रेक में भी खुद को पूरी तरह शेप में रखना चाहते हैं। इंडियन प्रीमियर लीग और वर्ल्ड कप के चार माह के बिजी शेड्यूल के बाद खिलाड़ियों को आराम के लिए थोड़ा समय मिला है। भारत को अब अगस्त में वेस्टइंडीज का दौरा करना है।

धौनी ने विंडीज दौरे से नाम लिया वापस, वजह जीत लेगी आपका दिल

विराट कोहली इस दौरे के लिए खुद को एकदम फिट रखना चाहते हैं। ऐसे में विराट जिम में जमकर पसीना बहा रहे हैं। विराट ने हाल ही में जिम में पसीना बहाते हुए अपनी एक वीडियो पोस्ट की है। इस वीडियो को शेयर करते हुए विराट ने कैप्शन दिया है- कड़ी मेहनत का कोई विकल्प नहीं है। 

बता दें कि कोहली एंड कंपनी को विश्व कप सेमी फाइनल में न्यूजीलैंड ने 18 रन से हराकर टूर्नामेंट से बाहर कर दिया था। अब भारत वेस्ट इंडीज दौरे पर जीत की पटरी पर आना चाहता है। भारत को वेस्टइंडीज में 3 टी-20, 3 वनडे और दो टेस्ट मैच खेलने हैं। दौरे की शुरुआत 3 अगस्त से होगी। टीम के चयन में कोहली की उपलब्धता और महेंद्र सिंह धौनी का भविष्य फोकस में होंगे। 

INDvsWI: वेस्टइंडीज दौरे पर जाएंगे विराट कोहली, नए चेहरों को मिलेगा मौका!

अगले साल भारत को ऑस्ट्रेलिया में टी-20 वर्ल्ड कप खेलना है। ऐसे में चयनकर्ताओं की निगाह ऋषभ पंत पर होगी, जिन्हें धौनी के विकल्प के रूप में देखा जा रहा है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Virat Kohli hits the gym before india tour of west indies says Hard work has no substitute watch video